साप्ताहिक राशिफल – 3 से 8 मई

मेष: मृगशिरा नक्षत्र में आरंभ यह सप्ताह व्यावसायिक गतिविधि के लिए अनुकूल है. लाभ के प्रयासों में सफलता मिल सकती है. because प्रशासनिक अधिकारियों से सहायता मिल सकती है. व्यापारियों के लिए आर्थिक प्रगति वाला समय है. निवेश लाभकारी है. नौकरीपेशा में पदोन्नति के साथ परिवर्तन. महिला व छात्रवर्ग को सफलता.

स्वरोजगार

वृष: कार्य का विस्तार करते हुए मित्रों को लाभ पहुंचाएंगे. समयानुसार सफलता मिलने से प्रसन्नता रहेगी. व्यावसायिक गतिविधि because लाभकारी रहेगी. व्यापारियों के लिए तयशुदा क्षेत्र का सहयोग लाभकारी. नौकरीपेशा में महिला मित्र के माध्यम से विभागीय पद की प्राप्ति. महिला तथा छात्रवर्ग को डिजिटल क्षेत्र में अवसर.

स्वरोजगार

मिथुन: राशि पर चंद्रमा वैचारिक दृढ़ता प्रदान करेगा. कार्य क्षेत्र का प्रतिसाद मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी. अन्य दृष्टिकोण से भी because समय अनुकूल है. व्यापारियों के लिए प्रबंधकीय, कपास, मल्टीपर्पज वूडन सेक्टर में लाभ. नौकरीपेशा में योग्यता का अवसर. महिला तथा छात्रवर्ग को एप्लीकेशन मैनेजमेंट में वैदेशिक अवसर.

स्वरोजगार

कर्क: बारहवां चंद्रमा मानसिक तनाव देगा. सोमवार दोपहर के बाद परिवर्तन की स्थिति संबंधों में संतुलन बनाएगी. कार्य क्षेत्र में भी अस्थिरता. व्यापारियों के लिए बुध, गुरुवार आर्थिक लाभ से अनुकूल रहेगा. नौकरीपेशा में समस्याएं बढ़ेंगी. महिला तथा छात्रवर्ग को because आर्थिक अन्वेशन तथा विश्लेषण के क्षेत्र में राष्ट्रीय अवसर मिलेंगे.

स्वरोजगार

सिंह: योजनाओं के बनने का समय है. अन्य गतिविधियों को आगे बढ़ाने का प्रयास करेंगे. किसी नए व्यवसाय का भी चयन कर because सकते हैं. व्यापारियों के लिए समय लाभ देने वाला रहेगा. श्रेष्ठ प्रगति के लिए निवेश अनुकूल है. नौकरी में वरिष्ठों के माध्यम से पद तथा धन की वृद्धि होगी. महिला, छात्रवर्ग को नगरीय प्रशासन में अवसर.

स्वरोजगार

कन्या: बौद्धिक प्रगति से व्यापारिक उन्नति मिलेगी. बीमा से संबंधित बड़ी पॉलिसी का लाभ मिल सकता है. सप्ताह मध्य तक समय because लाभकारी है. व्यापारियों के लिए आर्थिक लाभ के रास्ते खुलेंगे. नौकरीपेशा में बैंकिंग मैनेजमेंट से जुड़े लोगों को अन्य अवसर. महिला तथा छात्रवर्ग को प्रोबेशनरी बैंकिंग में राजकीय पद की प्राप्ति.

स्वरोजगार

तुला: मिश्रित विचारधारा कहीं-कहीं अस्थिरता देगी. उन्नति तथा योग्यता के लिए विशेष प्रयास करेंगे. अनुकूल समय का लाभ मिलेगा. because हितकारी योजनाएं व्यवसाय को बढ़ा सकती है. नौकरीपेशा में वैदेशिक उपक्रमों में सेवा के अवसर. महिला-छात्रवर्ग को सॉफ्ट एनीमेशन में अवसर तथा व्यवसाय के बाहरी लाभ मिलेंगे.

स्वरोजगार

वृश्चिक: खड़ाष्टक चंद्रमा अस्थिरता पैदा करेगा. पारिवारिक अवरोध की स्थिति बन सकती है. समय तथा अवसर की प्रतीक्षा करें. बुधवार से अनुकूल समय है. because व्यापारियों के लिए संभलने वाला समय है. नौकरीपेशा में खींचातानी से परेशानी. महिला तथा छात्रवर्ग को प्रशासनिक सेवाओं के लिए विशेष प्रयास की आवश्यकता.

स्वरोजगार

धनु: समसप्तक चंद्रमा रहेगा. आर्थिक प्रगति होगी. लाभ के रास्ते खुलेंगे. रुके कार्यों में गति बढ़ेगी. सकारात्मक अनुभूति होगी. व्यापारियों के लिए नुकसान because को पाटने वाला समय रहेगा. अन्य निवेश का भी मार्ग देखा जा सकता है. महिला तथा छात्रवर्ग को संबंधित क्षेत्र में प्रयासों का लाभ मिलेगा.

स्वरोजगार

मकर: मानसिक विचलन बढ़ सकता है. महत्त्वपूर्ण निर्णय मंगलवार के बाद लें. लाभ का समय सप्ताह मध्यवाला हो सकता है. व्यापारियों के लिए गुरुवार बेहतर है. because नौकरीपेशा में परिश्रम का लाभ न मिलने से परेशानी होगी. महिला तथा छात्रवर्ग को मैकेनिकल इंजीनियरिंग से जुड़े क्षेत्र में संभावित अवसर.

स्वरोजगार

कुंभ: कार्य क्षेत्र में प्रगति. बाहरी लोगों से मिलन-जुलना होगा. धन के मामले में हाथ खुला होगा. अन्य क्षेत्र में भाग्य की आजमा सकेंगे. because व्यापारियों के लिए लौहे से जुड़े उद्योगों में आर्थिक नियोजन. नौकरीपेशा में पदोन्नति के साथ परिश्रम में वृद्धि. महिला तथा छात्रवर्ग को सिविल इंजीनियरिंग के क्षेत्र में शासकीय अवसर.

स्वरोजगार

मीन: आध्यात्मिक यात्राओं के योग? बन रहे हैं. वैचारिक परिवर्तन होने से हल्कापन अनुभव करेंगे. परिजनों का बौद्धिक मार्जन होगा. because व्यापारियों के लिए वनस्पति से जुड़े क्षेत्र में चिंतन के साथ निवेश का योग. नौकरीपेशा में वरिष्ठों के सहयोग से अवसर. महिला तथा छात्रवर्ग को तकनीकी संस्थाओं में उच्च पद के अवसर.

श्री यमुना गोलोक धाम
आध्यात्मिक ज्योतिष, ज्ञान, विज्ञान (सु​प्रसिद्ध आध्यात्मिक ज्योतिष गुरु)
संपर्क : 9891804615, 9457363435, दिनकर विहार, विकास नगर, उत्तराखंड

Share this:
About Author

Himantar

हिमालय की धरोहर को समेटने का लघु प्रयास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *