पहचान छुपाकर युवती से बनाए शारीरिक संबंध, धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव

0
4

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र से लव जिहाद का मामला सामने आया है। विशेष समुदाय के युवक ने हिंदू युवती के साथ दुष्कर्म कर युवती का धर्म परिवर्तन करने का प्रयास किया।

मिली जानकारी के अनुसार मुखानी के लालडांठ निवासी नावेद मलिक अपनी पहचान बदलकर लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था। आरोप है कि युवक पहले से ही शादीशुदा था। आरोप है की नावेद अमन बनकर लड़कियों को पहले अपने झांसे में फंसाता था। उसके बाद लड़कियों का शोषण कर उनका धर्म परिवर्तन कराता था।

मामले के सामने आने के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। अमन ने हाल ही में गांव की एक युवती को प्यार के झांसे में फंसाकर मुलाकात के लिए अपने घर बुलाया। आरोप है कि उसके बाद उसने युवती को दूध में नशीली दवा मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोप है कि युवक अब युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है। बताया जा रहा है की इस घटना में नावेद की पत्नी भी शामिल है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले को लेकर एसएसपी प्रहलाद मीणा का कहना है की पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने बताया कि जो भी लोग इसमें शामिल होंगे उन्हें चिन्हित किया जा रहा है। मुखानी थाना क्षेत्र से पूर्व में भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here