उत्तराखंड : बेरोजगार संघ का CM आवास कूच, सरकार पर बरसे युवा

0
4

देहरादून : बेरोजगार संघ अपनी मांगो को लेकर पिछले लम्बे समय से धरने पर है। आज बेरोजगार संघ के साथ उत्तराखंड छात्र संघ और कोविड कर्मचारियों ने अपनी मांगो को लेकर CM आवास कूच किया। CM आवास पहुंचने से पहले ही पुलिस ने उन्हें रोक दिया।

बेरोजगार संघ के साथ ही उत्तराखंड छात्र संघ और कोविड कर्मचारियों ने भी प्रदर्शन किया। इस दौरान इन लोगों ने सरकार पर युवाओं की अनदेखी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राज्य में हजारों पद कहली हैं, लेकिन सरकार भर्ती करने को तैयार नहीं है। बेरोजगार युवाओं ने कहा कि प्रदेश में भर्ती सिर्फ विज्ञापन तक ही सीमित है।

बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार  के नेतृत्व में सैकड़ों की संख्या में बेरोजगारों ने मुख्यमंत्री आवास कूच किया लेकिन प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रास्ते में ही रोक दिया। पुलिस ने युवाओं को सुभाष रोड तिराहे पर बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया।

बॉबी पवार का कहना है की सरकार बेरोजगारों की मांगों को अनसुना कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार ने 24000 पदों पर विज्ञप्ति जारी किए जाने का आश्वासन दिया था लेकिन जो भर्तियां चल रही है वो पहले की भर्तियां हैं। बॉबी ने कहा कि सरकार की ओर किए गए वादों को याद दिलाने के लिए उन्हें आज सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है।इसके साथ ही उन्होंने चेताया कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को अनसुना किया तो प्रदेश के बेरोजगार नौजवान पांचों लोकसभा सीटों पर सरकार के कैंडिडेटों के खिलाफ मतदान करने का काम करेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here