चमोली: हेलीकॉप्टर से स्मैक तस्करी, पकड़ा गया उड़ता तस्कर

0
10

चमोली: उत्तराखंड पुलिस लगातार नशा तस्करी के खिलाफ अभियान चला रही है। बावजूद इसके नाकाम साबित हो रही है। नशा तस्कर एक के बाद एक नए-नए तरीकों से नशे की खेप मैदान से पहाड़ तक पहुंचा रहे हैं। अब तक आपने रोडवेज बसों के जरिए और अन्य माध्यमों से नशा तस्करी के मामले सुने और देखे होंगे। लेकिन, उत्तराखंड में पहली बार ऐसा मामला आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। पुलिस भी इस मामले के बारे में जानकार दंग रह गई।

चमोली पुलिस ने हेलीकॉप्टर से तस्करी करने वाले शातिर नशा तस्कर को दबोचा है। उसके पास से पुलिस ने 07.05 ग्राम स्मैक बरामद की है। कोतवाली कर्णप्रयाग पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

गौचर चौकी पुलिस ने चैकिंग अभियान चलाते हुए एक व्यक्ति आलोक थपलियाल निवासी वार्ड नंबर-7 द्रोणागिरी गौचर उम्र 31 वर्ष को गौचर हवाई पट्टी के पास से 07.05 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि वह देहरादून से हेलीकॉप्टर से गौचर में स्मैक लाता है, जिसे वह गौचर में रेलवे कंपनी में युवाओं को ऊंचे दामों में बेचता है।

बरामद माल के आधार पर उक्त व्यक्ति के विरुद्ध कोतवाली कर्णप्रयाग में अभियोग मुकदमा अपराध संख्या-57/23 धारा 8/21 NDPS अधिनियम पंजीकृत किया गया। अभियुक्त के विरुद्ध पूर्व में भी थाना कर्णप्रयाग में अभियोग पंजीकृत हैं।अभियुक्त को न्यायालय में पेश कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जाएगी।

नाम पता अभियुक्त – आलोक थपलियाल पुत्र श्री राजेंद्र प्रसाद थपलियाल निवासी वार्ड नंबर 7 द्रोणागिरी गौचर उम्र 31 वर्ष।

पंजीकृत अभियोग- मुकदमा अपराध संख्या-57/23 धारा 8/21 NDPS अधिनियम

आपराधिक इतिहास – मुकदमा अपराध संख्या– 58/2022 धारा 8/21 NFPS अधिनियम

पुलिस टीम-

1-उनि मानवेंद्र सिंह गुसाई चौकी प्रभारी गौचर.

2- हेड कांस्टेबल दीवान सिंह.

3-जगमोहन सिंह रावत यूकाड़ा सुरक्षाकर्मी गौचर. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here