लुटेरों ने पुलिस पर झोंका फायर, बदमाश गिरफ्तार, लूट का खुलासा

0
6

हरिद्वार: सिडकुल क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से तमंचे के बल पर लूट के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। करीब एक सप्ताह पहले लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों ने घेराबंदी दौरान पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने दो बदमाशों का पीछा करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से 50 हजार की नकदी और तमंचे कारतूस भी बरामद हुआ है।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने मामले का खुलाशा करते हुए पत्रकारों को बताया कि 15 फरवरी को थाना सिडकुल क्षेत्र में हजाराग्रंट व आसफनगर के बीच हथियारबंद बदमाशों ने धनौरी पिरान कलियर निवासी राहुल कुमार को तमंचा दिखा कर डेढ़ लाख की नकदी से भरा बैग लूट लिया था। राहुल फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी है और गांव से रिकवरी कर लौट रहा था।

सिडकुल थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने बदमाशों के बारे में सुराग जुटाते हुए धरपकड़ के लिए जाल बिछाया। सिडकुल क्षेत्र में पुलिस टीम ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया। तब गिरफ्तारी से बचने के लिए बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक कर भागने का प्रयास किया गया,लेकिन पुलिस ने पीछा करते हुए बदमाशों को पकड़ लिया।

उनके कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा हुआ एक कारतूस एक खोखा कर दो उसके अलावा 20 हजार रुपए की नगदी बरामद हुई बाद में मास्टरमाइंड शिवकुमार की निशानदेही पर उसकी ससुराल चोली भगवानपुर से 30 हजार की नकदी और बरामद की गई। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here