उत्तराखंड: IAS अधिकारी की Facebook ID हैक, इनसे मांग रहा पैसे

0
7

देहरादून: IAS चंद्रेश यादव की फेसबुक ID को हैकरों ने हैक कर लिया। उन्होंने इसकी शिकायत देहरादून SSP से की है। शिकायत में उन्होंने बताया है कि विगत कुछ समय से विभिन्न मोबाईल नंबरों (7683967620, 9040909667, 7878498611, 8093849687) से फेसबुक ID (Chandresh KY) को हैक कर उसकी सम्पर्क सूची (Contaact list) में शामिल व्यक्तियों / मित्रों के व्यक्तिगत मोबाईल नम्बरों पर ह्वाट्सएप कॉल, ह्वाट्सएप मैसेज और कॉल आ रहे हैं।

मेरे परिचितों द्वारा भी मुझे फेसबुक आईडी हैक होने की संभावनाओं के सम्बन्ध में सूचित करने पर ऐसा प्रतीत हुआ है कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मेरी फेसबुक आईडी, जो कि Chandresh KY के नाम से है, हैक कर ली गयी है। मेरे परिचितों द्वारा यह भी अवगत कराया गया है कि सम्बन्धित अज्ञात व्यक्ति द्वारा उन्हें मेरे नाम से फोन कॉल के माध्यम से ब्लैकमेल किया जा रहा है। कतिपय व्हास मैसेज अथवा फेसबुक मैसेंजर से सम्बन्धित स्क्रिनशॉट की प्रतियां संदर्भ हेतु संलग्न हैं।

अनुरोध है कि कृपया उपरोक्तानुसार मेरी फेसबुक आईडी हैक करने वाले के विरूद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करते हुए जांच कर तत्काल इस आपराधिक कृत्य में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध कठोरतम कार्यवाही करने का कष्ट करें। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here