देश—विदेश

उदयपुर में जिहादी आतंकियों द्वारा कन्हैया की नृशंस हत्या के विरोध में रोष प्रदर्शन

सैकड़ों विहिप बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी

  • हिमांतर ब्यूरो, नई दिल्ली

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल ने हिन्दू युवक कन्हैया लाल की दुकान में घुस कर नृशंस हत्या के विरोध में रोष प्रदर्शन किया.

राजस्थान के उदयपुर में रहने वाले कन्हैया लाल का अपराध केवल इतना था की वो अपने धर्म की रक्षा के लिया खड़ा हुआ. आज भारत में रहने वाले हिंदू को अपने धर्म की रक्षा और अपने स्वाभिमान के लिए अपने सर की बली देना पड़ रही है और प्रशासन एक मूक दर्शक की भाति हाथ बांधे खड़ा है. विश्व हिंदू परिषद इस हत्या की कड़ी निंदा करता है और प्रशासन से उच्च कार्यवाही करने की अपील करता है.

कन्हैया लाल ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली थी जिसके  बाद दो मुस्लिम व्यक्तियो ने उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी और कल 28 जून को गला रेत कर मार दिया गया.

राजस्थान के उदयपुर में दिन दहाड़े हुई इस हत्या के बाद इस्लामिक जेहादी हत्यारों के द्वारा धमकी भरा विडियो जारी करना देश की संप्रभुता को चुनौती है, जिसे भारत की जनता, विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल कभी बर्दाश्त नहीं करेगा.

विहिप दिल्ली के अध्यक्ष श्री कपिल खन्ना जी ने कहा कि उदयपुर में हत्या के बाद वीडियो जारी कर अपराधियों ने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को धमकी दे कर देश की संप्रभुता को चुनौती दी है, उदारवाद, विचारों की स्वतंत्रता और धर्मनिरपेक्षता को चुनौती है, जिसे भारत की जनता, विश्व हिंदू परिषद और केंद्र सरकार स्वीकार करेगी, इससे लड़ेगी और विजय प्राप्त करेगी.

बजरंग दल दिल्ली प्रांत संयोजक श्री भारत बत्रा जी ने बजरंगियों को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवाद के हर चुनौती का सामना बजरंगदल ने किया है और आज भी जिहादी आतंकवाद के समूल नाश के लिए प्रतिबद्ध है. बजरंग दल दिल्ली अपने वरिष्ठ लोगों के निर्देश की प्रतीक्षा में है हिन्दू समाज की सहिषुणता को उसकी भिरुता न समझी जाये. कन्हैया के हत्यारों को फास्ट ट्रैक अदालत में मुकदमा चलाकर जल्दी से जल्दी फांसी दी जाए.

पूरा जंतर मंतर बजरंगियों से भरा हुआ था. पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे बजरंगियों को रोकने के लिए सैकड़ों कार्यकर्ता जिनमे महिलाएं भी थी, बसों में भरकर ले गए. कल पूरी दिल्ली में सभी ज़िलों पर इसके विरोध में प्रदर्शन रहेगा.

इस प्रदर्शन में दिल्ली प्रांत उपाध्यक्ष महंत वैभव शर्मा जी, सह मंत्री श्री नंदकिशोर शर्मा जी, सह मंत्री श्री अशोक गुप्ता जी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Share this:

Himantar Uttarakhand

हिमालय की धरोहर को समेटने का लघु प्रयास

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *