BJP जिला अध्यक्ष ने की प्रकोष्ठ संयोजकों की घोषणा, सुरेंद्र रावत बने दिव्यांग प्रकोष्ठ के संयोजक दि

0
5

उत्तरकाशी: भारतीय जनता पार्टी उत्तरकाशी ने संगठन के 21 प्रकोष्ठ में संयोजकों एवं सह संयोजकों के नामों की घोषणा की है। जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र गंगाड़ी ने जानकारी दी कि जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह राणा ने जिला संगठन में कार्यकर्ताओं विभिन्न प्रकोष्ठों में संयोजक एवं सह संयोजक की जिम्मेदारी दी है।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह राणा ने सभी को नई जिम्मेदारी की बधाई देते हुए कहा की एक बार फिर मोदी सरकार के नारे के साथ जीत इतनी प्रचंड होनी चाहिए कि विरोधी मतगणना स्थल तक जाने की नही सोचें।

प्रकोष्ठों की घोषणा के अवसर पर अपने वक्तव्य में प्रदेश संयोजक सत्येन्द्र सिंह राणा ने कहा कि जनता ने हमें जिताने का मन बना लिया है। हमें इस जीत को इतना प्रचंड बनाना है कि विरोधी मतगणना स्थल तक नही जाएं।

उन्होंने पीएम मोदी पर जनता के विश्वास का जिक्र करते हुए कहा, जब 2014 में भाजपा जीती तो पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जनता हमे अधिक सीट देना चाहती थी, 2019 में हमने स्पष्ट मांगा 300 पार तो जनता ने 303 सीटें दी । अब 2024 में 400 पार का आशीर्वाद हमे चाहिए, जिसके लिए जनता पूरी तरह तैयार है, बस हमे उनके पास जाना होगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here