Home उत्तराखंड हलचल उत्तराखंड : UKPSC और UKSSSC ने विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, ये है लास्ट डेट

उत्तराखंड : UKPSC और UKSSSC ने विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, ये है लास्ट डेट

0
उत्तराखंड : UKPSC और UKSSSC ने विभिन्न पदों पर निकाली भर्ती, ये है लास्ट डेट

देहरादून: सरकारी नौकरी का इंतजार कर रहे बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर है। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) और उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने विभिन्न पदों पर दो भर्तियां निकाली हैं। राज्य लोक सेवा आयोग की व्यवस्थाधिकारी भर्ती के लिए आवेदन शुरू हो गए हैं। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग राज्य उपभोक्ता विवाद एवं प्रतितोष आयोग की भर्ती के लिए 22 से आवेदन शुरू होंगे।

यहां देखें-उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC)

राज्य लोक सेवा आयोग ने डॉ. आरएस टोलिया उत्तराखंड प्रशासन अकादमी, राज्य संपत्ति विभाग और उत्तराखंड लोक सेवा आयोग में व्यवस्थाधिकारी व व्यवस्थापक के 13 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। भर्ती संबंधी पूरी जानकारी वेबसाइट पर दी गई है। नौ फरवरी आवेदन की अंतिम तिथि है। जनरल, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों को 172.30 रुपये, एससी, एसटी को 82.30 रुपये और शारीरिक दिव्यांग को 22.30 रुपये शुल्क देय होगा। भर्ती परीक्षा के लिए हल्द्वानी, हरिद्वार और देहरादून में केंद्र बनाए जाएंगे।

यहां देखें-उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC)

अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) ने खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग में राज्य उपभोक्ता विवाद एवं प्रतितोष आयोग के अध्यक्ष, सदस्य, जिला उपभोक्ता परितोष आयोग के अध्यक्ष, सदस्य मिलाकर कुल 13 पदों के लिए भर्ती का विज्ञापन जारी किया है। 22 जनवरी से 11 फरवरी तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। 13 से 15 फरवरी तक आवेदन में करेक्शन कर सकेंगे। मार्च में भर्ती परीक्षा संभावित है। आवेदन के लिए 300 रुपये शुल्क देय होगा। भर्ती संबंधी विज्ञापन की पूरी जानकारी आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here