उत्तराखंड : तेज रफ्तार का कहर, दो युवकों की दर्दनाक मौत

0
4

देहरादून : राजधानी  तेज रफ़्तार से हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। रात के वक्त अक्सर वाहन तेज रफ़्तार में चलते हैं, जी वजह से हादसे हो जाते हैं। गुरूवार रात तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो युवकों की मौत हो गई। पटेलनगर में एक तेज रफ्तार थार ने पैदल युवक को कुचल दिया तो वहीं जीएमएस रोड पर एक कार ने साइकिल सवार को रौंद डाला। हादसे के बाद से लोगों में आक्रोश है।

पटेल नगर में तेज रफ्तार थार ने सड़क पार कर रहे एक युवक को कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वाहन चालक ने मौके से वाहन को भगाने की कोशिश की लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने उसे रोक लिया। घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया। इसके साथ ही गुस्साए लोगों ने गाड़ी में भी तोड़-फोड़ की। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लिया और अपने साथ ले गई।

जहां एक ओर पटेल नगर में थार ने युवक को कुचला तो वहीं दूसरी ओर जीएमएस रोड पर एक बोलेरो ने साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही साइकिल सवार हवा में कई फीट ऊपर तक उछला और नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि साइकिल सवार मंडी की ओर से बल्लीवाला की तरफ जा रहा था। इसी दौरान उसे कार ने टक्कर मार दी। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल सवार बहुत ऊपर तक उछल गया था।

घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने भागने की कोशिश कर रहे कार चालक को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद लोगों में गुस्सा है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस कार चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here