मंत्री गणेश जोशी पर लगे हल्द्वानी हिंसा को साम्प्रदायिक रंग देने के आरोप

0
11

कांग्रेस ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी पर हल्द्वानी हिंसा को साम्प्रदायिक रंग देने के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही कांग्रेस ने उनके खिलाफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी और प्रदेश का साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की चेष्टा के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा कांग्रेस पार्टी के नेताओं के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी एवं प्रदेश का साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की चेष्टा के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कांग्रेस ने कार्रवाई किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी के बनभूलपुरा स्थित मलिक के बगीचे में घटित घटना अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है जिसकी कांग्रेस पार्टी कठोर शब्दों में भर्तसना करती है।

कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश सरकार के वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी द्वारा इलेक्ट्रोनिक मीडिया चैनल न्यूज-18 उत्तराखण्ड / उत्तर प्रदेश पर दिनांक आठ फरवरी 2024 को सायं 7:30 बजे कांग्रेसजनों पर आरोप लगाकर मामले को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश की गई जो कि अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण एवं दुःखद है।

मंत्री गणेश जोशी का आरोप कांग्रेस पार्टी की नीतियों एवं सिद्धांतों के खिलाफ है। गणेश जोशी द्वारा कांग्रेसजनों के खिलाफ इलेक्ट्रोनिक एवं प्रिंट मीडिया में दिए गए आपत्तिजनक एवं विवादित बयानों से न केवल प्रदेश का साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने की चेष्टा की गई अपितु कांग्रेस पार्टी की धर्मनिरपेक्ष छबि को भी धूमिल करने का प्रयास किया गया है।

कांग्रेस ने कहा कि मंत्री गणेश जोशी द्वारा बदनीयती से जानबूझकर कांग्रेस नेताओं एवं कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की नीयत से अनर्गल बयानबाजी की गई जो कि एक आपराधिक कृत्य है। जिस पर कांग्रेस पार्टी घोर आपत्ति दर्ज करते हुए गणेश जोशी के खिलाफ प्रदेश का साम्प्रदायिक माहौल खराब करने के लिए सक्षम धाराओं में मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई की मांग करती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here