बॉबी पंवार की संपत्ति की हुई जांच, खाते में निकले 1000 रुपये, आखिर क्यों?

0
3

देहरादून: उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार की संपत्ति की जांच की जा रही है। इस पर बॉबी पंवार ने  You Tube  में एक पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है। बॉबी पंवार का कहना है कि सरकार उनकी जांच करा रहा है। साथ ही यह भी मांग की है कि जिस तरह से उनकी संपत्ति की जांच की कराई जा रही है। उसी तरह प्रदेश के बड़े अधिकारियों, मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्रियों की जांच भी कराई जानी चाहिए।

बॉबी पंवार ने कहा कि पहले सरकार ने उत्तराखंड बेरोजगार संघ के खाते को फ्रीज करवाया। उसमें कुछ नहीं मिला तो अब उनके खाते को भी फ्रीज कर दिया गया। उन्होंने बताया कि उनके खाते में केवल 1000 रुपये पड़े थे। उसमें से भी बैंक ने सात सौ रुपये काट लिए।

हालांकि, बैंक की ओर से जांच कराए जाने के बाद साफ हो गया कि बॉबी पंवार के खाते में कोई गड़बड़ी नहीं है। लिहाजा, बैंक को उनका खाता फिर से चालू करना पड़ा। बॉबी का कहना है कि सरकार उनको मानसिक रूप से परेशान करना चाहती है। लेकिन, वो सरकार की इन यातनाओं से डरने वाले हैं।

उन्होंने ADR की रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री और अधिकारियों की संपत्ति में कई गुना बढ़ोतरी हो रही है। सरकार को पहले ही उनकी जांच करानी चाहिए।

साथ ही उन्होंने कहा कि उनके खाते में जो भी पैसा है, वो उसे पीएम केयर्स फंड में जमा करा देंगे और पीएम मोदी को पत्र लिखकर यह मांग करेंगे कि उत्तराखंड मुख्यमंत्री, मंत्री और अधिकारियों की संपत्ति की जांच की मांग करेंगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here