देहरादून

UKSSSC पेपर मामला : युवा विश्वास करें, पारदर्शी से होगी जांच

UKSSSC पेपर मामला : युवा विश्वास करें, पारदर्शी से होगी जांच

पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र ने की सीएम धामी के फैसलों की तारीफ, कहा सही दिशा में चल रही है UKSSSC भर्ती परीक्षाओं व विधानसभा बैकडोर भर्ती की जांच

  • हिमांतर ब्यूरो, देहरादून

 दिल्ली से लौटे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की है, पेपर लीक और विधानसभा बैकडोर भर्ती को लेकर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर उन्होंने UKSSSC  सहित अन्य भर्ती मामलों व विधानसभा बैकडोर भर्ती में धामी सरकार द्वारा लिए गये निर्णयों की तारीफ की है. पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भर्ती प्रक्रियाओं की जांच सही दिशा में चल रही है और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सही फैसले लिए हैं. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा है कि राज्य सरकार ने जिस तरह से अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से हटाकर राज्य लोक सेवा आयोग से परीक्षाएं कराने का फैसला लिया है वह सराहनीय है क्योंकि युवाओं में नकारात्मकता तभी खत्म हो गई जब भर्तियों के ज्यादा अवसर मिलेंगे.

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत ने विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूड़ी की भी तारीफ करते हुए कहा है कि उन्होंने जिस तरह मुख्यमंत्री के निवेदन पर जांच कमेटी का गठन किया है. उन्होंने कहा कि वह विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी की पृष्ठभूमि जानते हैं इसलिए जांच पारदर्शी होगी और दूध का दूध पानी का पानी होगा. पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा राष्ट्रीय अध्य़क्ष जेपी नडडा से संगठनात्म विषयों पर चर्चा हुई है. वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उनकी चारधाम यात्रा व पर्यावरण संबधी विषयों पर चर्चा हुई.

Share this:
About Author

Himantar

हिमालय की धरोहर को समेटने का लघु प्रयास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *