Home उत्तराखंड हलचल उत्तराखंड :CM धामी का निशाना, अफवाह फैला रहा विपक्ष

उत्तराखंड :CM धामी का निशाना, अफवाह फैला रहा विपक्ष

0
उत्तराखंड :CM धामी का निशाना, अफवाह फैला रहा विपक्ष

 

देहरादून: BJP प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने CM पुष्कर सिंह धामी की मौजूदगी में लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर पार्टी संयुक्त मोर्चा प्रदेश पदाधिकारी बैठक संपन्न हुई। बैठक में CM धामी ने भू कानून समेत तमाम मुद्दों को लेकर कहा कि राज्यहित में ऐसे तमाम विषयों का समाधान भाजपा ने किया है, करती है और करेगी भी सिर्फ भाजपा।

CM ने कहा हम सभी सौभागधाली हैं कि 550 वर्षों के इंतजार के बाद प्रभु श्री राम अपने जन्मस्थान में विराज रहे हैं। यह सब त्रेता युग के बाद पीएम मोदी के नेतृत्व देश में जारी राम राज में यह सब संभव हो रहा है। प्रदेश में भी विपक्ष मुद्दाविहीन होकर अफवाह फैलाने की नीति पर काम कर रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा विपक्ष के पास जनता के पास जाने का नैतिक साहस नहीं है और झूठ फैलाने का काम कर रहा है। हमे जनता में जाकर भाजपा सरकारों के ट्रेक रिकॉर्ड को रखना है। साथ ही सरकार के कामों के साथ-साथ विश्वास भी जगाना है कि शीघ्र ही यूसीसी, मूल निवास और सख्त भू कानून भी भाजपा सरकार ही लेकर आएगी।

प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत इतनी प्रचंड होनी चाहिए कि सालों तक विरोधी खड़े नही हो पाएं। आम चुनावों की तैयारियों को लेकर हुई बैठक में भट्ट ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हमारा जीतना सौ फीसदी तय है । लेकिन हमारी चुनौती है वो प्रचंड जीत, जिसके बाद विपक्ष वर्षों तक ठीक से खड़े होने की स्थिति में नहीं रहे।

उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव में पूरी तरह से मोर्चों पर आधारित होगा। लिहाजा मोर्चों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को पार्टी के कार्यक्रमों को नीचे तक पहुंचाना है। पांच जनवरी से लेकर चुनाव तक प्रत्येक मोर्चे को पूरी तरह से सक्रिय होकर दिए लक्ष्य अनुसार काम करना है।

भट्ट ने कहा हमें अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ना है। भट्ट ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष के पास जनता का सामने करने का साहस नहीं है तभी जन सरोकारों से जुड़े मुद्दों पर अफवाह एवं भ्रम फैलाकर वे परदे के पीछे से राज्य के विकास को अवरूद्ध करना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here