राजपूत करणी सेना अध्यक्ष की गोली मार हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी

0
7

राजपूत करणी सेना अध्यक्ष की गोली मार हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी

राजस्थान : जयपुर में बदमाशों  ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने सुखदेव सिंह के गनर को भी गोली मारी. हालांकि, दोनों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर सुखदेव सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए हैं. स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है.

घटना श्याम नगर की है. जानकारी के मुताबिक, सुखदेव सिंह गोगामेडी अपने आवास पर थे, तभी अज्ञात बदमाश आए गोली मार दी. बताया जा रहा है कि लॉरेस विश्नोई गैंग के गुर्गे संपत नेहरा से सुखदेव सिंह को पहले धमकी मिली थी. धमकी मिलने के बाद सुखदेव ने जयपुर पुलिस को एक लिखित शिकायत दी थी. जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने सुखदेव सिंह को दो गोलियां मारी हैं.

बदमाश दो स्कूटी पर सवार होकर आए थे. इनकी संख्या चार बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार, श्याम नगर जनपथ पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मंगलवार दोपहर करीब पौने दो बजे अपने घर के बाहर खड़े थे. तभी बदमाशों ने उनपर गोलियां चला दीं. गोगामेड़ी को मेट्रो मास हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, मेट्रो मास हॉस्पिटल के बाहर करणी सेना के कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी है.

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस की एक टीम हॉस्पिटल पहुंची है. शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर भी भेजी गई थी. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले हैं. बदमाशों की पहचान की जा रही है. जल्द से जल्द वारदात में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सुखदेव सिंह पहले राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े थे, लेकिन मतभेद होने के बाद उन्होंने अपना अलग से संगठन बना लिया था. इस संगठन का नाम उन्होंने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना रखा था. फिलहाल वह इसी संगठन के अध्यक्ष थे.

राजपूत करणी सेना अध्यक्ष की गोली मार हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here