विधायक की गुंडई पर एक्शन में सरकार और संगठन, दोनों कराएंगे जांच

0
8

देहरादून: लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा विधायक ने नगर निगम देहरादून के नगर आयुक्त गौरव कुमार के साथ बदतमीजी कर दी, जिससे विवाद खड़ा हो गया है। नगर निगम कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर विरोध शुरू कर दिया है। अब सरकार और भाजपा संगठन दोनों ही इस मामले के बाद बैकफुट पर आ गए हैं। जहां एक ओर सीएम धामी ने गढ़वाल आयुक्त को जांच के निर्देश दिए हैं। वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी मामले की जांच संगठन स्तर पर करने की बात कही है। कुममिलाकर भाजपा लोकसभा चुनाव से पहले किसी भी तरह के विवाद में नहीं पड़ना चाहती है।

नगर आयुक्त गौरव कुमार के साथ भाजपा विधायक द्वारा की बदतमीजी मामले अब तूल पकड़ता जा रहा है। जहां एक ओर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मामले का संज्ञान लेते हुए मामले की जांच गढ़वाल कमिश्नर को सौंपी है। वहीं अब मामले की जांच भाजपा संगठन स्तर पर भी होगी। भाजपा विधायक के द्वारा नगर आयुक्त के साथ बदसलूकी मामले में अब भाजपा संगठन भी जांच करेगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने महेश जीना मामले में जांच बैठा दी है। भट्ट ने महानगर अध्यक्ष सिदार्थ अग्रवाल को मामले की जांच सौंपी है। इसके साथ ही सभी जनप्रतिनिधियों से विनम्र व्यवहार करने की अपील की है।

मामले को लेकर सल्ट विधायक महेश जीना का बयान सामने आया था। जीना का कहना है कि कल हुए घटनाक्रम पर उन्हें कोई अफसोस नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अधिकारी जनप्रतिनिधि को जानकारी नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि टेंडर में किस लिए कम्पनी को बाहर किया गया इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं दी गई। विधायक महेश जीना ने कहा कि वो विशेषाधिकार हनन के तहत विधानसभा में मुद्दा उठाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि मेरे बेटे का टेंडर से कोई लेना देना नहीं है।

कांग्रेस अगर मेरे बेटे को लेकर टेंडर का आरोप लगा रही है तो इसके सबूत पेश करे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास मुद्दे नहीं है, इसलिए वो ये बात उठा रही है। महेश जीना ने कहा कि जनप्रतिनिधि को जानकारी देना अधिकारी ने उचित नहीं समझा। नगर निगम में मौजूद होने के बाद नगर आयुक्त ने झूठ बोला है। उन्होंने नगर आयुक्त को हटाने की मांग की है। उनका कहना है कि जो अधिकारी विधायक को जानकारी नहीं दे रहे हैं। वो जनता को कैसे सही देंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here