उत्तराखंड : CM धामी की रोड-शो में उमड़ा जनसैलाब

0
11

देहरादून : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून में भव्य रोड शो निकला। जिसके बाद सीएम देहरादून के बन्नू स्कूल में आयोजित नारी शक्ति महोत्सव में शामिल हुए। सीएम धामी के रोड शो में जनसैलाब देखने को मिला। जिसे देख सीएम धामी गदगद हो उठे। सीएम धामी ने सभी लोगों का दिल से आभार व्यक्त किया।

Cm dhami

सीएम धामी ने कहा हजारों की संख्या में उमड़ा यह जन सैलाब बता रहा है कि देवभूमि उत्तराखण्ड की जनता इन लोकसभा चुनावों में “मोदी जी की गारंटी” पर अपनी मुहर लगाने के लिए तैयार है। युवाओं, मातृशक्ति, बुजुर्गों एवं बच्चों से मिले असीम स्नेह से हृदय अत्यंत अभिभूत है, आप सभी का धन्यवाद।

मुख्यमंत्री धामी ने नारी शक्ति महोत्सव में महिलाओं द्वारा लगाए गए स्टॉल की निरीक्षण किया। सीएम धामी ने 1055.57 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। सीएम ने कहा कि महिलाओं के आशीर्वाद से लगातार हमारी सरकार काम कर रही है।

सीएम धामी ने कहा आज कोई ऐसा क्षेत्र नहीं है जिसमें मातृशक्ति की सहभागिता ना हो। बल्कि आज महिलाएं कंधे से कंधा मिलाकर हर क्षेत्र में अपना योगदान दे रही हैं। उन्होंने कहा कि महिलाएं अपने रोजगार के साथ-साथ अन्य लोगों को रोजगार देने का काम कर रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here