Home उत्तराखंड हलचल लोकसभा चुनाव 2024 : उत्तराखंड दौरे पर आएंगे कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे

लोकसभा चुनाव 2024 : उत्तराखंड दौरे पर आएंगे कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे

0
लोकसभा चुनाव 2024 : उत्तराखंड दौरे पर आएंगे कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे

देहरादून : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर कांग्रेस ने अब अपनी तैयारियां तेज कर दी है। जहां एक ओर उत्तराखंड कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा सोमवार को देहरादून पहुंची हैं तो वहीं दूसरी ओर ये खबर सामने आई है की जल्द ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तराखंड दौरे पर आ सकते हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष जल्द ही उत्तराखंड दौरे पर आने वाले हैं। उत्तराखंड कांग्रेस ने औपचारिक तौर पर ये बताया है कि जल्द ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे उत्तराखंड दौरे आने वाले हैं। इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं।

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी ने बताया की 28 जनवरी को मल्लिकार्जुन खड़गे का उत्तराखंड दौरा को लेकर कार्यक्रम बन रहा है। जिसको लेकर AICC से कार्यक्रम का प्रस्ताव भी प्राप्त हो चुका है और उनके स्थान के बारे में भी विचार विमर्श चल रहा है।

मथुरा दत्त जोशी ने कहा की जल्द मल्लिकार्जुन खड़गे का उत्तराखंड में आगमन होगा। इस दौरान वो पार्टी के सभी संगठन के लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनावों में उत्तराखंड में कैसे काम करना है उसको लेकर भी मार्ग दर्शन करेंगे।

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ओर कांग्रेस अपने-अपने स्तर पर तैयारियों में जुटी हुई है। एक तरफ जहां भाजपा के बड़े केंद्रीय नेता और प्रधानमंत्री खुद उत्तराखंड दौरे पर आ चुके है तो वहीं कांग्रेस का कोई भी बड़ा चेहरा अभी तक यहां नजर नही आया जिसको लेकर लगातार कांग्रेस से सवाल भी किए जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here