उत्तराखंड : सीएम धामी ने काठगोदाम में बस टर्मिनल का किया शिलान्यास

0
9

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज नैनीताल दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने नैनीताल को 778 करोड़ रुपए की सौगात दी है। सीएम धामी ने सीएम धामी ने विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज हल्द्वानी पहुंचे। जहां उन्होंने नैनीताल जिले को 778 करोड़ की विकास योजनाओं की सौगात दी। सीएम धामी ने हल्द्वानी के काठगोदाम स्थित रोडवेज वर्कशॉप, काठगोदाम में बस टर्मिनल का शिलान्यास, गौलापार में आरटीओ ऑफिस और ड्राइविंग स्कूल, नैनीताल के नैना देवी मंदिर का सौन्दर्यकरण सहित नलकूप निर्माण, सड़कों के सौन्दर्यकरण सहित हल्द्वानी और लालकुआं की दो बड़ी सीवरेज योजनाएं की सौगात दी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने महिला स्वयं सहायता समूहों के साथ ही लाभार्थियों को चेक वितरित किए और दिव्यांगों को ट्राई साइकिल भी बांटी। सीएम धामी ने जनसभा को संबोधित कर कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड लगातार प्रगति के पथ पर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड से अपार प्रेम है और समय-समय पर प्रधानमंत्री उत्तराखंड को योजनाओं के माध्यम से सौगात देते रहते हैं।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में हम 2019 से भी ज्यादा वोटो से पांचों सीटें जीतेंगे। उन्होंने बताया कि जल्द ही बची हुई दो सीटों पर भी उम्मीदवारों कि घोषणा की जाएगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here