Home उत्तराखंड हलचल बाल संप्रेक्षण गृह केस : नाबालिग दुष्कर्म मामले में, दो महिला कर्मचारी सस्पेंड

बाल संप्रेक्षण गृह केस : नाबालिग दुष्कर्म मामले में, दो महिला कर्मचारी सस्पेंड

0
बाल संप्रेक्षण गृह केस : नाबालिग दुष्कर्म मामले में, दो महिला कर्मचारी सस्पेंड

हल्द्वानी:  बाल संप्रेक्षण गृह की दो महिला कर्मचारियों पर सर्वेक्षण गृह में रह रही नाबालिग के साथ दुष्कर्म करवाने के मामले का बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ने संज्ञान लिया है।

कैबिनेट मंत्री ने दोनों आरोपी महिला कर्मचारियों को आरोपों के आधार पर तत्कालिक प्रभाव से निलम्बित करने के आदेश जारी कर दिए है। रेखा आर्य ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की सरकार में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

HaldwaniHaldwani

बाल विकास मंत्री ने आरोपी कर्मचारी दीपा आर्या, अनुसेवक, जिला शरणालय एंव प्रवेशालय और गंगा महिला कल्याण एवं पुर्नवास केन्द्र, होमगार्ड विभाग के माध्यम से तैनात को तत्काल प्रभाव से तत्कालिक प्रभाव से निलंबित किया है। इसके साथ ही प्रकरण की निष्पक्ष विभागीय जांच के लिए दो सदस्य समिति का गठन किया गया है।

HaldwaniHaldwani

हल्द्वानी के बाल संप्रेक्षण गृह की दो महिला कर्मचारियों सर्वेक्षण गृह में रह रही नाबालिग को बाहर ले जाकर दुष्कर्म करवाती थी। पूरे मामले में बाल कल्याण समिति के सदस्य रविंद्र रौतेला की तहरीर पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने बाल संप्रेक्षण गृह हल्द्वानी की दो महिला कर्मचारियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here