Home उत्तराखंड हलचल हल्द्वानी हिंसा : CM धामी की घोषणा पर SSP ने शुक्रिया…

हल्द्वानी हिंसा : CM धामी की घोषणा पर SSP ने शुक्रिया…

0
हल्द्वानी हिंसा : CM धामी की घोषणा पर SSP ने शुक्रिया…

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की घोषणा के बाद हल्द्वानी के हिंसा प्रभावित क्षेत्र बनभूलपुरा में 24 घंटे बाद ही पुलिस चौकी स्थापित की गई थी। जिस पर नैनीताल के एसएसपी प्रह्लाद नारायण मीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की घोषणा पर एसएसपी नैनीताल प्रह्लाद नारायण मीणा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस घोषणा से हमारे अधिकारियों का मनोबल बढ़ा है। किसी भी पुलिस कर्मी को प्रेरित करने के लिए यह बिल्कुल सही कार्य है।

सीएम धामी की घोषणा के 24 घंटे बाद ही बनभूलपुरा में पुलिस चौकी स्थापित की गई। मंगलवार को हल्द्वानी हिंसा में घायल महिला पुलिस कर्मियों ने चौकी का उद्घाटन किया था।

बता दें आठ फरवरी की शाम अतिक्रमण हटाने का विरोध करने के लिए इकट्ठा हुई भीड़ उपद्रव पर उतर आई थी। क्या बच्चे क्या और महिलाएं। सभी इस हिंसा में शामिल दिखे। उपद्रवी भीड़ ने बनभूलपुरा थाना घेर लिया था। आरोप है कि पेट्रोल बमों से थानों को आग लगा दी गई।

जब थाने के अंदर फंसे पुलिसकर्मियों की जान खतरे में आई और दर्जनों पुलिसकर्मी घायल हो गए तो प्रशासन की और से देखते ही उपद्रवियों को गोली चलाने के निर्देश दिए गए। बता दें हल्द्वानी हिंसा में अभी तक तक छह लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 300 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। उपद्रवियों ने 70 से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। बनभूलपुरा इलाके में आज सातवें दिन भी कर्फ्यू जारी है 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here