उत्तराखंड: घर में घुसे तीन बदमाश, पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्या

0
5

रुड़की: उत्तराखंड में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा मामला रुड़की का सामने आया है। यहां तीन बदमाशों ने घर में घुसकर पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की जानकारी लगते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल और आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। भारी पुलिस बल पहुंच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। मृतक जोगेंद्र की भाभी गीता चौधरी भाजपा पार्षद हैं।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पनियाला रोड निवासी जोगेंद्र (40) का पनियाला रोड पर एसआर पेट्रोल पंप है। प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते थे। पनियाला रोड पर घर में ही ऑफिस भी बनाया हुआ था। बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने घर में बने ऑफिस में बैठे हुए कुछ काम कर रहे थे। इस दौरान घर की चाहरदीवारी फांदकर तीन बदमाशी भीतर घुसे और सीधे उनके सिर में गोली मार दी।

गोली की आवाज सुनकर परिजन वहां पर पहुंचे। इस पूरी घटना के समय जोगेंद्र का बेटा और भतीजा आसपास ही खड़े थे। भतीजे की एक अंगुली में छर्रा भी लगा है। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जोगेंद्र को सिविल अस्पताल लेजाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, सूचना मिलते ही SP देहात एसके सिंह और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

SSP प्रर्मेंद्र डोबाल भी मौके पहुंचे और घटना की जानकारी ली। SSP ने बताया कि गर्दन, छाती और पेट में पांच गोलियां लगी हैं। हत्या के मामले में हर बिंदु पर जांच की जा रही है। साथ ही घटनास्थल के आसपास के सभी CCTV खंगाले जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here