मसूरी: होटल में छुपे बदमाश के साथ मुठभेड़, दरोगा को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

0
3

मसूरी: मसूरी में देर रात को बड़ी घटना सामने आई है। यहां एक होटल में छुपे बदमाश ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। इस दौरागा के पेट में गोली लगी गई। जवाबी कार्रवाई के दौरान बदमाश के पैर में भी गोली लगी है। दरोगा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस महिला को गोली मारने के मामले में आरोपी पति ने तलाश कर रही थी। पुलिस को शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि महिला का पति मसूरी किसी होटल में ठहरा हुआ है। पुलिस ने होटल की चेकिंग करनी शुरू की तो होटल में ठहरे बदमाश ने अचानक पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया।

इस दौरान चौकी इंचार्ज मिथुन के पेट मे गोली लग गई। जवाबी हमले में एक गोली बदमाश के पैर में लगी है। चौकी इंचार्ज को तत्काल मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मुठभेड़ में बदमाश के पैर मे भी गोली लगी है, उसे भी मैक्स अस्पताल के भर्ती करवाया गया है। आरोपी पानीपत हरियाणा का रहने वाला है। परिवार में जमीनी विवाद चल रहा था।

पुलिस पर भी हमला कर दिया। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि 13 जनवरी को रायपुर-थानों रोड स्थित बड़ासी पुल के नीचे एक महिला बेहोशी की हालत में मिली थी। दून अस्पताल में जब महिला के सिर का ऑपरेशन किया गया तो उसकी सिर से एक गोली निकली।

महिला के पति की तलाश की जा रही थी। सितंबर से उसके पिता भी थे गायब। अब पता चला कि उसने अपने पिता की भी हत्या कर दी थी। शुभम के पास से दो पिस्तौल और दो मैगजीन बरामद हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here