उत्तराखंड : प्यार, धोखा और खूनी खेल, सेपेर के साथ मुंह काला, कोबरा से प्रेमी को डंसवाया

0
18

उत्तराखंड : प्यार, धोखा और खूनी खेल, सेपेर के साथ मुंह काला, कोबरा से प्रेमी को डंसवाया

हल्द्वानी: हत्या की खबरें तो आपने कई सुनी, देखी और पढ़ी होंगी, लेकिन हल्द्वानी में प्रेमिका ने अपने प्रेमी की हत्या के लिए जो तरीका चुना। उसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। ऐसा तरीका, जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी की होगी। इस तरह से मौत के बहुत कम मामले ही सामने आए हैं। लेकिन, पुलिस ने इस खौफनाक साजिश का सिर्फ चार दिनों के भीतर खुलासा कर दिया।

हल्द्वानी में होटल कारोबारी अंकित चौहान का माही की जिंदगी में लगातार दखल बढ़ रहा था। इससे परेशान माही ने अपने नए प्रेमी दीप कांडपाल के साथ अंकित को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। पहले उसने आठ जुलाई को अंकित के बर्थडे पर सांप से डसवाने की योजना थी, लेकिन सपेरा जो सांप लाया वह कम जहरीला था, इसलिए रणनीति बदलनी पड़ी। इसके बाद 14 जुलाई की रात शराब में नींद की गोली मिलाई और जहरीले कोबरा से कटवाकर अंकित की हत्या कर दी गई।

2024 लोकसभा चुनाव : NDA और INDIA के बीच होगी टक्कर, ये है फुल फॉर्म 

पुलिस पूछताछ में सपेरे रमेश नाथ ने बताया कि योजना के तहत शुक्रवार की रात करीब छह बजे माही ने अंकित को घर बुलाया। उसे नींद की गोली मिलाकर शराब पिलाई जिससे वह अर्द्धमूर्छित हो गया। उसके बाद उसे बेड पर उल्टा लिटाया गया।

होश में आकर अंकित विरोध न करने लगे, सांप से डसवाने से पहले एक ने उसके हाथ, दो ने उसके पैर पकड़े और चौथा अंकित की पीठ पर बैठ गया। उसके बाद सपेरे रमेश ने कोबरा से अंकित के एक पैर पर डसवाया। 10 मिनट इंतजार किया। अंकित के शरीर में हलचल होती रही। इसके बाद दोबारा से दूसरे पैर पर डसवाया गया।

उत्तराखंड : पुलिस ने किया दो बड़े राष्ट्रीय घोटालों का खुलासा देशभर में 6100 शिकायतें और 280 FIR दर्ज

पुलिस के अनुसार, अंकित की माही से चार साल से दोस्ती थी। दोनों में प्रेम प्रसंग था। दो साल पहले हल्दूचौड़ नया बाजार निवासी दीप कांडपाल माही की जिंदगी में आया। दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। वो नए प्यार के चक्कर में पुराने प्यार से पीछा छुड़ाने की कई बार प्रयास कर चुकी थी। लेकिन हर बार फेल साबित हुई। इस बार उसने ऐसी साजिश रची कि सब दंग रह गए।

उत्तराखंड : प्यार, धोखा और खूनी खेल, सेपेर के साथ मुंह काला, कोबरा से प्रेमी को डंसवाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here