उत्तराखंड हलचल

मंगलोर में सड़क हादसों में सीआइएसएफ के जवान समेत दो व्‍यक्तियों की मौत

मंगलौर (रुड़की)। मंगलौर क्षेत्र में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में सीआइएसएफ के जवान समेत दो व्‍यक्तिों की मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लिए हैं। पुलिस आरोपित वाहन चालकों की तलाश कर रही है।

मेरठ के गंगा नगर क्षेत्र निवासी परमेंद्र सीआइएसफ में आरक्षक के पद पर तैनात थे। हरिद्वार में उनकी तैनाती थी। बताया गया है कि मंगलवार की रात वह बाइक से अपने घर से हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही सीआइएसफ जवान की बाइक लिब्बरहेड़ी गांव के पास कांवड़ पटरी पर पहुंची तो एक अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक सवार नीचे गिर पड़े। अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद आसपास से जा रहे कुछ ग्रामीणों ने इसकी सूचना मंगलौर कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जवान को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। सिविल अस्पताल में सीआइएसएफ के जवान परमेंद्र को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के स्वजन को हादसे की सूचना दी है।

वहीं दूसरी ओर, मुजफ्फरनगर क्षेत्र के रानी का बसेरा निवासी सोनू कुमार मंगलवार की रात बाइक से हैदराबाद जा रहे थे। नारसन के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सोनू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख वाहन चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। घायल को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने सोनू कुमार को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के स्वजन को सूचना दे दी है। मंगलौर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में पुलिस को भी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर पुलिस मुकदमा दर्ज करेगी। पुलिस फरार वाहन चालकों की तलाश कर रही है।

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *