देश—विदेश

मुंबई में ट्रैफिक जाम के कारण होते हैं 3 फीसदी तलाक- अमृता फडणवीस

मुंबई, एएनआइ: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने शादीशुदा लोगों के तलाक के लिए मुंबई के ट्रैफिक को जिम्मेदार ठहराया है। अमृता फडणवीस ने दावा किया है कि, मुंबई में तीन फीसदी तलाक की वजह यहां का ट्रैफिक है। अमृता फडणवीस पत्रकारों से सड़कों और यातायात की स्थिति के बारे में बात कर रही थी। इसी दौरान उन्होंने अजीबो-गरीब दावा कर दिया।

दरअसल, अमृता फडणवीस ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि, ‘क्या आप जानते हैं कि मुंबई में तीन फीसदी तलाक ट्रैफिक जाम के कारण होते हैं, क्योंकि लोग अपने परिवार को समय नहीं दे पाते हैं’। उन्होंने कहा कि, वह सड़कों पर गड्ढों और ट्रैफिक में फंसने से व्यक्तिगत रूप से परेशान हैं, और मुंबई में 3 फीसदी तलाक इसी कारण हो रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं राज्य सरकार को अपनी गलतियों पर अधिक ध्यान देने की सलाह देती हूं।

अमृता फडणवीस यहीं नहीं रुकी, उन्होंने राज्य की महाविकास अघाड़ी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, यह महाविकास नहीं बल्कि महावसूली सरकार है, और यह बात मैं ही नहीं कर रही, बल्कि पूरी दुनिया कर रही है। उन्होंने कहा कि, मुंबई में कई ऐसे मुद्दे हैं, जहां सरकार ध्यान नहीं दे रही है। मुंबई में सड़क, ट्रैफिक और एसटी कर्मचारियों की समस्या है। सरकार का ध्यान इन सब से हटकर खुद की जेब भरने पर है।

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *