देश—विदेश

पणजी में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे में टीवी अभिनेत्री समेत 5 लोग गिरफ्तार

गोवा पुलिस (Goa Police) की अपराधा शाखा ने को पणजी के पास संगोल्डा गांव में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ कर टीवी अभिनेत्री समेत तीन महिलाओं और हैदराबाद के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. अपराध शाखा के मुताबिक, टीवी अभिनेत्री (Tv actress) और एक अन्य महिला मुंबई (Mumbai) के पास विरार की रहने वाली हैं. तीसरी महिला हैदराबाद (Hyderabad) की है. गोपनीय सूचना के आधार पर अपराध शाखा ने जाल बिछाया और संगोल्डा के एक होटल में हैदराबाद के व्यक्ति से 50 हजार रुपये में सौदा किया. इसके बाद दलाल ने जैसे ही तीन महिलाओं को पेश किया, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

गोवा पुलिस की अपराधा शाखा की ओर से जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में इस मामले से जुड़ी जानकारी मीडिया को दी गई है. विज्ञप्ति में कहा गया है कि अपराध शाखा को गुप्त सूचना मिली थी कि हाफिज सैयद बिलाल नाम का शख्स देह व्यापार की गतिविधियों में लिप्त है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अपना जाल बुनना शुरू किया था.

पुलिस ने बताया कि इस सूचना की पुष्टि कर लेने के बाद हैदराबाद के रहने वाले इस शख्स से फर्जी ग्राहक के सहारे संपर्क कर सौदा तय किया गया. सौदे के तहत 50 हजार रुपये दिए जाने थे और इन्हें संगोल्ड गांव के एक होटल में चुकाने की बात तय हुई थी.अपराध शाखा ने बताया कि 26 वर्षीय इस शख्स को 17 मार्च को उस समय गिरफ्तार किया गया, जब वह तीन अन्य महिलाओं के साथ यहां पहुंचा था. पुलिस के अनुसार, पकड़ी गई महिलाओं की उम्र 30 से 37 वर्ष के बीच है.

कुछ रिपोर्ट्स दावा करती हैं कि गोवा आने वाले विदेशियों के खिलाफ अपराध के मामले बढ़ते जा रहे हैं, वहीं एक दूसरी रिपोर्ट सामने आने से सब हैरान हैं.गोवा पुलिस के आंकड़ों के मुताबिक ज्यादा विदेशी अपराध की राह पकड़ रहे हैं. नशे से लेकर एटीएम चोरी तक विदेशी सैलानी अलग-अलग मामलों में लिप्त पाए गए हैं. एक अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल गोवा में हर साल 7 लाख से भी ज्यादा लोग आते हैं.नशे के मामलों में सबसे ज्यादा नाइजीरियाई पर्यटक, एटीएम के मामलों में रोमेनियन और गलत दस्तावेजों या इजाजत से ज्यादा वक्त के लिए रुकने संबंधी शिकायतों के लिए तंजानियाई पर्यटक शामिल होते हैं.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *