देश—विदेश

यूपी के बागपत में लाठी-डंडों से पीट-पीट कर साधु की हत्या, खून से लथपथ शव

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत (Baghpat) जिले में एक साधु की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्यारे हत्या कर मंदिर परिसर के भीतर साधु का शव छोड़कर भाग गए और स्थानीय लोगों के पहुंचने पर मंदिर के अंदर साधु का लहूलुहान शव पड़ा मिला. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने साधु के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक मामला बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र के निरापुड़ा गांव के पास जंगल में स्थित भूमिया मंदिर परिसर का है. पुलिस का कहना है कि मृतक साधु पिछले 7 महीने से मंदिर में झोपड़ी बनाकर रह रहे थे और सुबह जब कुछ लोग मंदिर पहुंचे तो उन्हें साधु का शव झोपड़ी में पड़ा मिला. इसके बाद उन्होंने आसपास के लोगों को खबर दी, जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी रोष है. वहीं जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस का कहना है कि वह इस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा.

ग्रामीणों में रोष

साधु की इस तरह हत्या के बारे में पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जिसके बाद आगे की जांच की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ. स्थानीय लोगों का कहना है कि हत्या के बाद लोगों में खौफ है.

प्रयागराज में दो बाइकों की टक्कर में दो की मौत

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के किशुनगंज इलाके में दो बाइकों के आमने-सामने की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई है और एक व्यक्ति गंभीर तौर पर घायल हो गया है. मृतक की पहचान प्रवेश सरोज निवासी ग्राम सिंठि खालसा थाना क्षेत्र कंधई के तौर पर हुई है. जबकि दूसरा मृतक अनिल कुमार गौतम निवासी ताला बाजार थाना क्षेत्र कंधई का ही रहने वाला है. वहीं इस टक्कर में दो लोग घायल हुए हैं और घायल का नाम विनय पुत्र टुनटुन ताला बाजार बताया जा रहा है.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *