उत्तराखंड हलचल

कोटद्वार में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था देह व्यापार, सेंटर संचालिका फरार

कोटद्वार: पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने देवी रोड में शनिवार शाम स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे देह व्यापार के रैकेट का भंडाफोड़ किया। मामले में स्पा सेंटर के मैनेजर समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। सेंटर से पकड़ी गई तीन युवतियों को उनके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया। सेंटर संचालिका फरार बताई जा रही है।

दो युवक व दो युवतियों को कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा

कोतवाली में आयोजित पत्रकार वार्ता में अपर पुलिस अधीक्षक मनीषा जोशी ने बताया कि शनिवार देर शाम एएचटीयू प्रभारी सुमनलता के नेतृत्व में पुलिस ने देवी रोड पर क्रिस्टल स्पा के नाम से संचालित एक स्पा सेंटर में छापामारी की। इस दौरान सेंटर में पुलिस ने दो युवक व दो युवतियों को कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया।

आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ ही नकदी भी बरामद

पकड़े गए व्यक्तियों में लैंसडौन निवासी अमित कुमार और भानियावाला (देहरादून) निवासी शूरवीर सिंह शामिल रहे। बताया कि सेंटर के काउंटर में बैठे नजीबाबाद निवासी नवाजिस को भी गिरफ्तार किया गया। सेंटर से आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ ही नकदी भी बरामद की गई।

कमजोर आर्थिक स्थिति के चलते युवतियों ने सेंटर में की नौकरी

उन्होंने बताया कि सेंटर का संचालन पानीपत निवासी महिला कर रही थी, जो कि फरार है। पूछताछ के दौरान तीनों युवतियों ने पुलिस को बताया कि कमजोर आर्थिक स्थिति के चलते उन्होंने सेंटर में नौकरी की। सेंटर संचालिका ने अनैतिक कार्य करने के एवज में उन्हें अधिक धनराशि देने की बात कही थी।

एक सप्ताह रहती थी युवतियां

पूछताछ में युवतियों ने पुलिस को बताया कि सेंटर में एक सप्ताह तक युवतियों को रखा जाता था। युवतियां आगरा, मुजफ्फरनगर व दिल्ली की रहने वाली थी। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सेंटर में जब मैनेजर नवाजिस से युवतियों के मसाज संबंधी प्रशिक्षण प्रमाणपत्र मांगे गए तो पता चला कि इन्हें मसाज संबंधी कोई कोर्स नहीं किया है।

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *