देश—विदेश

मथुरा में चुनाव प्रचार के लिए में बाल-बाल बचीं प्रियंका गांधी, टला बड़ा हादसा

मथुरा:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) के लिए मथुरा में चुनाव प्रचार के लिए आईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो (Priyanka Gandhi Road Show) के दौरान सुरक्षा में भारी चूक देखने को मिली. प्रियंका गांधी का काफिला जब छत्ता बाजार के भीतर से गुजर रहा था तभी यहां बिजली का एक तार प्रियंका गांधी के मुंह पर टकराने से बाल-बाल बचा. गनीमत ये रही कि सुरक्षाकर्मियों ने बिजली के तार को वक्त रहते पकड़ कर हटा दिया.

प्रियंका गांधी मंगलवार को चुनाव प्रचार के लिए मथुरा (Mathura News) पहुंची थी. यहां उन्होंने सबसे पहले यमुना पूजन किया और उसके बाद एक गाड़ी में सवार होकर रोड शो करते हुए शहर के बीच बाजार से निकलीं. प्रियंका गांधी को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ मथुरा के छत्ता में मौजूद रही. तमाम लोग दोनों ओर छतों पर खड़े होकर फूल बरसाते नजर आए.

इस दौरान प्रियंका की सुरक्षा में कमांडो दस्ते सहित भारी पुलिसबल तैनात थी, लेकिन सबसे बड़ी लापरवाही उस वक्त सामने आ गई, जब प्रियंका गांधी का काफिला होली वाली गली के करीब पहुंचा, तभी बीच सड़क पर बहुत ही निचाई पर एक बिजली की केबल लटकी हुई थी. पुलिस एस्कॉर्ट सहित तमाम गाड़िया निकलती रही लेकिन किसी ने उसे नहीं हटाया और जैसे ही प्रियंका गांधी की गाड़ी उस जगह पर पहुंची तो हवा में झूलती बिजली का केबिल प्रियंका गांधी के चेहरे के बेहद करीब आ गया. हालांकि गनिमत यह रही कि वहां गाड़ी पर मौजूद सुरक्षाकर्मी की नजर उस तार पर पड़ गई और उसने तथा एक कांग्रेसी नेता ने उस तार को अपने नंगे हाथों से ही पकड़ कर प्रियंका गांधी को बचाया.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *