देश—विदेश

नागनाथ, सांपनाथ और मदारी हैं मैदान में, अपनी लीडरशिप बनाएं मुसलमान

मेरठ. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आगामी 10 फरवरी को पहले चरण का मतदान (Uttar Pradesh 1st Phase Voting) होना है, जिसे लेकर आजकल नेताओं ने यहां डेरा जमा रखा है. इसी कड़ी में रविवार को एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) भी मेरठ पहुंचे. एआईएमआईएम प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों अपना घर सुधारो, दूसरे के घर की फिक्र मत करो.

एआईएमआईएम मुखिया ने कहा, ‘मैं पिछड़ा समाज, कमज़ोर समाज और मुसलमानों से अपील कर रहा हूं कि अपना घर सुधारो. आपको च्वाइस करना है नागनाथ, सांपनाथ और मदारी में. इनका साथ मत दीजिए. हिस्सेदारी की लड़ाई लड़िए अपनी लीडरशिप को बनाइए.’

ओवैसी ने इसके साथ ही कहा कि बेरोज़गारी सबसे बड़ा मसला है. किसान रातों में सो नहीं पा रहा है. युवाओं का मुकद्दर बेरोज़गारी हो गया है. उन्होंने कहा कि सिवालख़ास क्षेत्र में तहसील नहीं है. स्कूल डिग्री कॉलेज नहीं है. किसानों को तरकारी बेचने की मंडी नहीं है. अगर यहां की जनता पार्टी को कामयाब करेगी तो हमारा विधायक तकलीफों को हल करेगा.

एआईएमआईएम मुखिया ने भारतीय जनता पार्टी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि बीजेपी की गर्मी निकल गई जब तीन किसान क़ानून को वापस लेना पड़ा. बीजेपी की पूरी हवा निकल गई है. ओवैसी ने कहा कि आज ग्रेजुएट होल्डर डिप्लोमा होल्डर बेरोज़गार हैं. युवाओं को बेरोज़गारी और गुरबत का मुकद्दर बनाकर रख दिया है. बीजेपी की सरकार नाकाम साबित हुई है, इसलिए बौखलाहट में आकर ऐसे बयान दिए जा रहे हैं.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *