उत्तराखंड हलचल

हरिद्वार में युवक का गुप्तांग नोच कर हत्या, सड़क किनारे शव मिलने से सनसनी

हरिद्वार : औद्योगिक क्षेत्र सिडकुल में युवक का गुप्तांग नोच कर युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक का शव सड़क किनारे एक खाली प्‍लाट में मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए गुत्थी सुलझाने का प्रयास शुरू कर दिया है।

शनिवार तड़के किसी ने पुलिस को सूचना दी कि डेंसो चौक के पास सड़क किनारे एक युवक पड़ा हुआ है। पुलिस ने युवक को देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। युवक के शरीर का मुआयना किया तो कहीं कोई निशान नहीं नजर आया सिर्फ उसका गुप्तांग बुरी तरह जख्मी मिला।

पोस्टमार्टम के बाद सामने आ पाएगा मौत का पूरा सच

फिलहाल 22 वर्षीय इस युवक की पहचान नहीं हो पाई है। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है। मृतक के पास से कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिला है, जिससे उसके नाम व पते का पता लगाया जा सके।

इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का पूरा सच सामने आ पाएगा। फिलहाल युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है।

कलियर : लापता युवक का शव आसफनगर झाल से बरामद

एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हुए युवक का शव शुक्रवार देर शाम आसफनगर झाल से बरामद हो गया। वहीं युवक के स्वजन गांव के ही कुछ व्‍यक्तियों पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। एसओ मनोहर लाल भंडारी ने बताया कि 26 अप्रैल 2022 को ईमलीखेड़ा निवासी सुमित नाम का युवक घर से लापता हो गया था।

27 अप्रैल को युवक के भाई ने सुमित की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस तभी से युवक की तलाश कर रही थी। शुक्रवार की देर शाम युवक का शव आसफनगर झाल से बरामद हो गया है। बताया जा रहा है कि गांव में ही युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *