उत्तराखंड हलचल

होमस्टे में ठहरी मुंबई की युवती के साथ केरल के युवक ने किया दुष्कर्म

ऋषिकेश: जनपद टिहरी गढ़वाल के थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में स्थित एक होमस्टे में आकर ठहरी मुंबई महाराष्ट्र निवासी एक युवती के साथ केरल निवासी एक युवक ने दुष्कर्म किया। उसे कमरे में बंद करके जान से मारने की धमकी दी।

युवती किसी तरह से स्वयं को छुड़ा कर पुलिस तक पहुंची। इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। युवती कुछ माह पूर्व यहां योग सीखने आई थी। इसी दौरान वह इस युवक की मित्र बनी।

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर

थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में बोरीवली मुंबई महाराष्ट निवासी एक युवती ने बीते रविवार को पुलिस को शिकायत पत्र देकर अवगत कराया कि अतुल फ्रांसिस जकारिया पुत्र जकारिया फर्नांडिस निवासी ओलए क्टूबिल्ला पुलीकाट मूक केरल, हाल निवासी हैप्पी होम स्टे अपोजिट गायत्री बुक स्टोर तपोवन थाना मुनिकीरेती टिहरी गढ़वाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

जान से मारने की दी धमकी

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट कर उसे चोटिल कर दिया। इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे कमरे से बाहर नहीं जाने दिया। युवती ने किसी तरह से स्वयं को मुक्त कराया और पुलिस तक शिकायत करने पहुंची।

संबंधित धाराओं में मामला दर्ज

प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि युवती की शिकायत पर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज करते हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई। मामले की विवेचना महिला उपनिरीक्षक रीना नेगी को सौंपते हुए पुलिस टीम का गठन किया गया।

आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

टीम ने आरोपित को पकड़ने के लिए आसपास क्षेत्र में उसकी तलाश शुरू की। आरोपित को सोमवार की सुबह करीब 10 बजे तपोवन नीम बीच जाने वाले मार्ग के समीप से गिरफ्तार कर लिया गया। जिसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

मुंबई से यहां योग सीखने आई युवती

थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के मुताबिक पूछताछ में युवती ने बताया कि वह मुंबई से यहां योग सीखने आई थी। यहीं पर उसकी मुलाकात अतुल से हुई, दोनों की दोस्ती हो गई। बीते अप्रैल माह से दोनों एक साथ तपोवन के एक होमस्टे में लिव-इन में रहने लगे।

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *