उत्तराखंड हलचल

काशीपुर के बदमाश नईम और आरिफ जिला बदर, प्रशासन की कार्रवाई

काशीपुर: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न करवाने के मकसद से ऊधम सिंह नगर पुलिस ने पूरी तरह से कमर कस ली है. इसी के मद्देनजर वांछित बदमाशों और अराजक तत्वों को चिन्हित कर उनके खिलाफ आवश्यक कठोर कार्रवाई की जा रही है. जिले की काशीपुर पुलिस भी क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों के विरुद्ध एक्टिव मोड में आ गयी है. इसी के तहत काशीपुर पुलिस ने क्षेत्र के दो बदमाशों को जिला बदर कर दिया है.

आगामी विधानसभा चुनावों को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न करवाने के मकसद से ऊधम सिंह नगर पुलिस ने पूरी तरह से कमर कस ली है. इसी के मद्देनजर वांछित बदमाशों और अराजक तत्वों को चिन्हित कर उनके खिलाफ आवश्यक कठोर कार्रवाई की जा रही है. जिले की काशीपुर पुलिस भी क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों के विरुद्ध एक्टिव मोड में आ गयी है. इसी के तहत काशीपुर पुलिस ने क्षेत्र के दो बदमाशों को जिला बदर कर दिया है.

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस पर भी शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष चुनाव संपन्न करवाने की चुनाव आयोग की तलवार लटकी हुई है. जिसके चलते पुलिस ने लगातार छापेमार कार्रवाई के साथ साथ वाहन चेकिंग आदि गतिविधियां तेज कर दी हैं. वहीं अब पुलिस द्वारा शांति व्यवस्था बनाये जाने और चुनाव प्रभावित न हों इसके लिए अब तक कुंडा थाना क्षेत्र और काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में 4 लोगों को जिला बदर करने की कार्रवाई की जा चुकी है.

काशीपुर एसपी चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनावों की तिथि घोषित होने और आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद चुनावों को प्रभावित करने वाले तत्व, अराजक तत्वों के खिलाफ सीआरपीसी एक्ट, अवैध असलहा, गुंडा एक्ट, गैंगस्टर एक्ट, 151 की कार्रवाई, नशा आदि की कार्रवाई अमल में लायी जा रही है. इसी के अंतर्गत काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में मोहल्ला महेशपुरा में रहने वाले नईम उर्फ बाबा और आरिफ पुत्र अयूब निवासी मोहल्ला अल्ली खां के विरुद्ध जिला बदर की कार्रवाई अमल में लायी गयी है. उन्होंने बताया कि शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न करवाने के लिए ऐसे तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई जारी रहेगी.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *