देश—विदेश

पत्नी को नौकर और दोस्तों को परोसता था इंदौर का नामी बिल्डर

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) में एक महिला के साथ उसी के ही पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. महिला ने अपने बिल्डर पति पर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं. 32 साल की पीड़िता का पति शहर का नामी बिल्डर है. पुलिस (Indore Police) भी इस मामले में गंभीरता से जांच कर रही है क्योंकि आरोप बहुत ही संगीन है. पुलिस ने मुख्य आरोपी पति और उसके दोस्तों को गिरफ्तार किया है. दरअसल छत्तीसगढ़ की रहने वाली पीड़िता की इंदौर के बिल्डर राजेश विश्वकर्मा से मेट्रिमोनियल साइट के जरिए पहचान हुई थी. जीवनसाथी वेबसाइट पर पहचान के बाद ही दोनों में बातचीत शुरू हुई थी. जिसके बाद दोनों की शादी हो गई. पीड़िता छत्तीसगढ़ स्थित एक सरकारी स्कूल में टीचर है.

राजेश विश्वकर्मा नागदा स्थित एक रईस परिवार का लड़का है. शादी के बाद वह पत्नी को लेकर इंदौर के एबी रोड पर मांगलिया स्थित अपने फॉर्म हाउस पर ले आया था. पीड़िता ने ससुराल को लेकर सवाल किया था तो उसने कहा था कि घर के लोग शादी से नाराज हैं. कुछ दिन बाद सब ठीक हो जाएगा तो चलेंगे.

पत्नी को दोस्तों और नौकर के सामने परोसा

राजेश एक अय्याश मिजाज आदमी है. फार्म हाउस पर पत्नी को लाने के बाद 3 से 4 दिन तक सब सही चलता रहा. इसके बाद उसने जो किया उसकी कल्पना कोई पत्नी नहीं कर सकती. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने अपने नौकर और दोस्तों के सामने मुझे परोस दिया. पति ने फिर मेरे साथ अननैचुरल तरीके से भी संबंध बनाए. पत्नी ने बताया कि वो पहले पोर्न मूवी दिखाता था और उसी के हिसाब से सारी चीजें करता था. पत्नी का आरोप है कि उसके दोस्तों ने भी ऐसा ही किया.

प्राइवेट पार्ट पर लगाते थे सिगरेट

पीड़िता ने पुलिस की शिकायत में कहा है कि पति और उसके दोस्त प्राइवेट पार्ट पर सिगरेट से दागते थे. साथ ही दूसरे नाजुक अंगों पर भी सिगरेट सटाते थे. पीड़िता विरोध करती तो उसे जान से मारने की धमकी देते थे. धमकी देकर हैवानियत की हदें पार करने वालों के नाम राजेश विश्वकर्मा, अंकेश बघेल, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदौरिया के रूप में सामने आए हैं. इन्ही चार आरोपियों में से दो आरोपियों को पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गिरफ्तार किया है. दो फरार बताए जा रहे हैं.

फार्म हाउस पर होती थी न्यूड पार्टियां

पीड़िता ने बताया कि फार्म हाउस पर पार्टी के लिए अक्सर बाहर से लड़कियां आती थीं. यहां न्यूड पार्टी चलती थी. इस दौरान बिल्डर अपनी पत्नी को भी न्यूड होकर डांस करने को कहता था. एक दिन मौका पाते ही पीड़िता किसी तरह से वहां से भाग निकली और छत्तीसगढ़ पहुंच गई. इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पीड़िता नवंबर 2019 से 2021 तक सब कुछ सहती रही है. इंदौर के क्षिप्रा थाने में उसने कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज करवाई है.

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की है. सांवेर एसडीओपी पंकज दीक्षित ने बताया कि मुख्य आरोपी और उसके कुछ साथियों को पकड़ा गया है. पुलिस की टीम बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग छापेमारी कर रही है.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *