9 साल की बच्ची के साथ उसकी माँ करती है ऐसी क्रूरता, देखकर रूह कांप उठेगी

0
58

नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां मां ने 9 साल की बेटी के साथ ऐसी क्रूरता की जिसे देखकर रूह कांप उठी. पीड़ित बच्ची ने बताया कि मां उसे बेहरमी से तार और चिमटे से पीटती है. बच्ची के शरीर पर चोट के निशान कई जगह मिले. रोती हुई बच्ची का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो खुद को मां से बचाने की गुहार लगा रही है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुट गई. मामला नोएडा के सेक्टर 113 थानाक्षेत्र का है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां को थाने बुलाया, जहां उसके साथ पूछताछ की गई. बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बच्ची बीमार है और फोड़े-फुंसियां होने की वजह से उसके शरीर पर यह निशान बने हैं. फिलहाल पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड केयर के लिए सौंप दिया है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित बच्ची मां के साथ सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में रहती है. महिला कंपनी में सेल्स डिपार्टमेंट में काम करती है. महिला का पहले ही अपने पति से तलाक हो चुका है और वो सिंगल पैरेंट है. अकेले होने की वजह से उसने बच्ची को वृंदावन मथुरा से अडॉप्ट किया था. चाइल्ड केयर द्वारा बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here