जीत के लिए मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं हरीश रावत – CM पुष्कर धामी

0
141

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए 14 फरवरी को मतदान हो चुका है. मतदान के दो दिन बाद 16 फरवरी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड सचिवालय में अपने कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने अपने रूटीन कामकाज को निपटाया. इस दौरान उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार आ रही है. वहीं हरीश रावत के सीएम बनने के दावे पर उन्होंने कहा कि वे मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. क्योंकि कांग्रेस सरकार नहीं बना रही हैं.

दरअसल, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन रही है, वो अगले मुख्यमंत्री बनेंगे. कांग्रेस में कोई भी उनके सीएम होने का विरोध नहीं करता हैं. इस पर जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हरीश रावत मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं. कांग्रेस सत्ता में नहीं आ रही है. बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना रही है.

वहीं उन्होंने बताया कि आज वे प्रदेश में कोरोना के मामलों की समीक्षा करेंगे. वहीं मतगणना से पहले बीजेपी के कई प्रत्याशियों को हार का डर सता है और वो अपनी ही पार्टी के नेताओं पर भीतरघात का आरोप लगा रहे है. इसी को लेकर जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्तांओं ने चुनाव में काफी मेहनत की है. यदि इस तरह की कोई बात है तो उसे भी देख लिया जाएगा. पार्टी में किसी तरह का कोई विवाद नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here