उत्तराखंड हलचल

CM धामी से देहरादून में मिले फिल्म स्टार अक्षय कुमार, CM ने बनाया ब्रांड एंबेसडर

बॉलीवुड फिल्म स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज सुबह उत्तराखंड (Uttarakhand) के सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) से देहरादून में सीएम आवास पर मुलाकात की. अक्षय कुमार मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वहीं जानकारी के मुताबिक ये मुलाकात अनौपचारिक थी और दोनों के बीच राज्य में फिल्मों की शूटिंग को लेकर चर्चा हुई. राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि राज्य सरकार ने उन्हें (अक्षय कुमार को) एक प्रस्ताव दिया था, उन्होंने इसे स्वीकार कर लिया है और वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे. जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार देहरादून और मसूरी में अपनी फिल्म रत्सासन की शूटिंग कर रहे हैं और ये फिल्म तमिल फिल्म का रिमेक है.

असल में राज्य की पुष्कर सिंह धामी सरकार ने अक्षय कुमार को राज्य का ब्रांड एंबेस्डर बनाने का प्रस्ताव दिया था. जिसे फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने स्वीकार कर लिया है और अब वह उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी काम करेंगे. असल में अक्षय कुमार कई दिनों से मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और शूटिंग के लिए एक्ट्रेस रकुलप्रीत भी उनके मसूरी गई हुई हैं. आज सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अक्षय कुमार को केदारनाथ मंदिर की मूर्ति भी भेंट की और उनका स्वागत किया.

रत्सासन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं अक्षय कुमार

दून और मसूरी में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार निर्माता वासु भगनानी और निर्देशक रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित दक्षिण फिल्म ‘रतसासन’ के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं. ये शूटिंग 15 दिनों तक देहरादून और मसूरी में की जाएगी. वहीं आज उन्होंने सीएम आवास पर सीएम पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात की. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फिल्म की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, चंद्रचूड़ सिंह और प्रोड्यूसर वासु भगनानी भी पहुंचे हैं. जबकि इस फिल्म का ज्यादातर हिस्सा मसूरी में शूट किया जा रहा है और फिल्म की शूटिंग के लिए 200 लोगों की यूनिट पहुंची हुई है. जानकारी के मुताबिक हाल ही में लंदन में फिल्म की काफी शूटिंग पूरी हुई है.

त्रिवेन्द्र सिंह बना चुके हैं स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबेस्डर

असल में इससे पहले भी बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार उत्तराखंड के ब्रांड एंबेस्डर बन चुके हैं और उत्तराखंड में स्वच्छता अभियान के लिए राज्य की बीजेपी सरकार में सीएम रहे त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने उन्हें इस अभियान के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया था. त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने कार्यकाल के छह महीने पूरे होने के मौके पर यह घोषणा की थी और अक्षय कुमार ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए तैयार हो गए थे.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *