उत्तराखंड हलचल

फिल्म अभिनेता हेमंत पांडे ने चम्पावत पहुंचकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के लिए मांगा वोट

चम्पावत : सिने अभिनेता हेमंत पांडेय का कहना है कि प्रकृति ने चम्पावत को सुंदरता की नेमत बख्शी है। आवश्यक उसे तराशकर पर्यटन की संभावनाएं तलाशने की है। उन्होंने कहा कि इस कार्य के लिए एक ऐसे जनप्रतिनिधि की जरूरत है जो जिले को पर्यटन की ऊंचाईयों तक पहुंचा सके।

इसके लिए चम्पावत जिले की जनता को ईश्वर ने सीधे मुख्यमंत्री चुनने का अच्छा मौका दिया है। उन्होंने इसका श्रेय विधायक कैलाश गहतोड़ी को दिया। कहा कि उन्होंने अपनी सीट छोड़कर राजनीति में त्याग का परिचय दिया है। अपने खास अंदाज में उन्होंने कुमाऊंनी भाषा में मतदाताओं को संदेश दिया-तुम उनन जन छोडिय़ा, उन तुमों न छोड़ला।

पांडेय यहां मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हुए थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के चम्पावत विधानसभा से चुनाव लडऩे की जानकारी के बाद उन्हें उतनी ही खुशी हुई जितनी यहां की जनता हो हुई होगी। बताया कि वे जयपुर में सूटिंग में व्यस्त थे और सूटिंग छोड़कर मुख्यमंंत्री की जीत में अपनी आहुति देने आए हैं।

कहा कि चम्पावत की जनता का यह सौभाग्य है कि वह सीधे मुख्यमंत्री को चुन रही है। मुख्यमंत्री के चुनाव जीतने के बाद न केवल चम्पावत विधान सभा बल्कि पूरे जिले का कायाकल्प होगा। उन्होंने कहा कि चम्पावत में सबसे बड़ी जरूरत लघु एवं कुटीर उद्योगों को विकसित करने की है। गांवों से हो रहे पलायन को रोकने के लिए अभी तक ठोस रणनीति नहीं बन पाई है। कहा कि मुख्यमंत्री की जीत के बाद यहां उद्योगों का विकास होगा और लोगों को स्थानीय स्तर पर रोजगार मिलेगा। पांडेय ने कहा कि चम्पावत को प्रकृति का खूबसूरत वरदान मिला है।

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *