देश—विदेश

हनी ट्रैप गिरोह की उभरती मॉडल ने पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासे किये

जोधपुर. सनसिटी जोधपुर में होटल की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास (Suicide Attempt) करने वाली उभरती मॉडल ने पुलिस के सामने सनसनीखेज खुलासे किये हैं. 19 वर्षीय इस मॉडल ने पुलिस को बताया कि वह हनी ट्रैप गिरोह की चंगुल में फंस गई थी. उन्होंने उसके नहाते हुये आपत्तिजनक वीडियो (Obscene video ) बना लिये थे. उनके दम पर वे उसे ब्लैकमेल कर रहे थे. गिरोह में शामिल युवक और युवती की मंशा उसके जरिये राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री रामलाल जाट (Ramlal Jat) को हनी ट्रैप में फंसाने की थी. लेकिन उसने इस काम के लिये इनकार कर दिया था. उसने इस बात की सूचना अपने पिता को दे दी थी. बाद में आत्महत्या कर प्रयास किया.

जोधपुर पुलिस ने मंगलवार देर रात को मामले का खुलासा करते हुए बताया कि भीलवाड़ा के सुभाषनगर निवासी अक्षत शर्मा उर्फ सागर इस पूरे गेम का मास्टर माइंड है. उसकी साथी दीपाली वर्तमान में उदयपुर रहती है. दीपाली मूलतया झुंझनुं की रहने वाली है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. ये लोग इस मॉडल के जरिये राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप करने की जुगाड़ में थे. लेकिन वे अपने मंसूबों में सफल हो पाते उससे पहले ही मॉडल ने आत्महत्या के प्रयास जैसा कदम उठा लिया जिससे उनकी प्लानिंग फेल हो गई.

28 जनवरी को मॉडल को मंत्री जाट से मिलवाने के लिये ले गये
जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट पूर्व के उपायुक्त भूषण यादव ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अक्टूबर माह में मॉडल के नहाते हुये आपत्तिजनक फोटो ले लिये थे और वीडियो बना लिये थे. वे उनको वायरल करने की धमकी देकर मॉडल से अपना काम निकालना चाहते थे. इसके लिये वे गत 28 जनवरी को मॉडल को मंत्री जाट से मिलवाने के लिये भीलवाड़ा के सर्किट हाउस लेकर गए थे. लेकिन उस दिन मंत्री से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी.

हनी ट्रैप में फांसकर मंत्री से करवाना था काम
उन्होंने मॉडल से कहा कि भीलवाड़ा में हमारा एक काम है जो तुम्हें मंत्री से करवाना है. आरोपियों का प्लान था कि मॉडल को भेजकर मंत्री रामलाल जाट को हनी ट्रैप कर लिया जाए. उसके बाद वे उससे कोई भी काम करवा सकते हैं. जब मॉडल ने काम करने से मना कर दिया तो अक्षत शर्मा ने दीपाली और एक अन्य लडकी को मंत्री के कार्यालय भेजा लेकिन उन्होंने वह काम करने से मना कर दिया.

गत अक्टूबर में बनाया था वीडियो
मॉडल ने पुलिस को बताया कि अक्षत शर्मा ने अक्टूबर में उसे मॉडलिंग के लिए उदयपुर बुलाया था. नवंबर में उसकी तबीयत खराब हुई तो वह वापस जोधपुर आ गई. दिसंबर के अंतिम सप्ताह में दीपाली ने उसे फोन किया और कहा कि अगर तुम वापस नहीं आई तो तुम्हारे कुछ न्यूड फोटो और वीडियो हमारे पास है. हम उन्हें वायरल कर देंगे. उसे लगातार फोन कर धमकाने लगे. इस ब्लैकमेलिंग से तंग आकर उसने सुसाइड करने जैसा कदम उठाया था.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *