डबल मर्डर : घर में घुसकर पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

उत्तराखंड (रुद्रपुर): शहर में देर रात को एक डबल मर्डर की घटना की खबर से सनसनी फैल गई. पुलिस को मामले की जानकारी लगते ही पूरी टीम पहुंची. यहां नई बस्ती में देर रात को घर में घुसकर पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं बुजुर्ग महिला पर भी चाकुओं से हमला कर हत्यारा फरार हो गया. पुलिस की उसकी तलाश में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार घटना देर रात करीब डेढ़ बजे की है. सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करने वाला संजय यादव अपनी पत्नी सोनाली यादव के साथ एक कमरे में सो रहा था. इसी बीच घर का कुंडा काटकर शाहजहांपुर निवासी राजकमल घर में घुस गया और संजय यादव की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

सोनाली जब बीच-बचाव को आई तो उस पर भी धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई. सोनाली की मां गौरी मंडल ने हत्यारोपी को पकड़ने की कोशिश की तो उसने उन पर चाकू से हमला कर दिया. हाथ में धारदार हथियार लिए वह चश्मदीद नाबालिग पुत्र जय के सामने ही फरार हो गया. जय के शोर मचाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए. रिश्ते के मामा तपन मंडल में पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई जिसने मौके से कई साक्ष्य जुटाए. आरोपी राजकमल के बारे में बताया जा रहा है कि वह 7 साल पहले संजय यादव के घर के सामने मिश्री लाल के घर में किराए पर रहता था. वह आए दिन संजय के परिवार को परेशान करता था. मोहल्ले के लोगों के दबाव बनाने पर वह वहां से मकान खाली कर चला गया था. 3 महीने पहले वह यहां आया तो सोनाली के घर पर मोबाइल और बुके रख कर चला गया. एक पर्ची छोड़ गया. जय के अनुसार वह सोनाली से लड़कियों के नंबर मांगता था. सोनाली इसका विरोध करती थी.

जय के अनुसार वह ओम पब्लिक स्कूल में कक्षा 8 में पड़ता है. उसकी मां सोनाली V-GURD कंपनी में नौकरी करती थी, जबकि पिता करौलिया फैक्ट्री में काम करता था. मां के वेतन से घर का खर्च चलता था और पिता के वेतन से मकान पर लिए लोन की किस्त जाती थी. उसने बताया कि उसके नाना दिलीप मंडल कर्नाटक में धान की रोपाई करने गए हैं. पुलिस हत्यारोपी राजकमल की तलाश में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज में वह हाथ में हथियार लेकर आता हुआ नजर आ रहा है.

Share this:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *