उत्तराखंड हलचल

नानकमत्ता में रस्तोगी ज्वैलर्स परिवार के चार लोगों के शव बरामद, मचा हड़कंप

खटीमाः नानकमत्ता में एक ही परिवार के चार लोगों के शव मिले (nanakmatta four Dead bodies found) हैं. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

पहले झाड़ियों में मिले दो शव: नानकमत्ता में आज दोपहर बाईपास पुल के पास झाड़ियों में दो शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी व स्थानीय विधायक प्रेम सिंह राणा मौके पर पहुंचे. शवों की पहचान अजय रस्तोगी (पुत्र शिव शंकर रस्तोगी) और अजय रस्तोगी के भांजे उदित रस्तोगी (पुत्र अनिल रस्तोगी) के रूप में हुई. उदित रस्तोगी यूपी के जिला पीलीभीत का रहने वाला है.

ज्वैलर्स थे अजय और उदित रस्तोगी: पुलिस के अनुसार, अजय और उदित रस्तोगी ज्वैलर्स हैं. नानकमत्ता शहर में उनकी आशीर्वाद ज्वैलर्स के नाम से दुकान है. दोनों शवों पर चोट के निशान हैं. इससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या की गई होगी.

घर पर मिले दो महिलाओं के शव: दोनों शव मिलने और उनकी पहचान होने के बाद पुलिस अजय रस्तोगी के घर पहुंचीं तो वहां का सीन देखकर दंग रह गई. घर पर दो महिलाओं के शव पड़े थे. अजय के भाई आदेश रस्तोगी ने बताया कि ये शव उसकी मां आशा देवी और नानी शन्नो देवी के हैं. महिलाओं के शरीर पर भी चोट के निशान मिले हैं.

शोक में डूबा नानकमत्ता: रस्तोगी ज्वैलर्स परिवार को चार लोगों की संदिग्ध मौत से पूरा नानकमत्ता शोक में डूब गया है. कोई हत्या की आशंका जता रहा है तो कोई आत्महत्या की बात कह रहा है. चार लाशें मिलने के बाद से व्यापारियों ने भी बाजार बंद कर दिया. वहीं, स्थानीय विधायक प्रेम सिंह राणा ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से वार्ता कर जल्द से जल्द पूरे मामले का खुलासा करने की मांग की है.

घटनास्थल पर पहुंची एसपी सिटी ममता बोरा ने बताया कि एक ही परिवार के चार लाशें मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल जांच शुरू कर दी है. जल्द ही मामले का खुलासा किए जाने की उम्मीद है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *