देश—विदेश

मुस्लिम लड़की से प्यार करने पर दलित युवक की चाकू मारकर हत्या, दो गिरफ्तार

कर्नाटक के कलबुर्गी में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दलित युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी गई, क्योंकि वह दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करता था. पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

मृतक की पहचान विजय कांबले के तौर पर हुई है. वह कलबुर्गी के भीमा नगर का रहने वाला था. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि लड़की के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. कलबुर्गी एसपी ईशा पंत ने बताया कि दो आरोपियों शाहउद्दीन और नवाज को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावा लड़की के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है.

‘रिश्ता खत्म कर दो नहीं तो गला काट देंगे’

आजतक से बातचीत में विजय की मां ने आरोप लगाया कि लड़की के भाई ने धमकी दी थी कि अगर वह रिश्ता खत्म नहीं करता, तो उसका गला काट देंगे. मां ने बताया कि विजय को किसी का फोन आया था. इसके बाद वह घर से चला गया. इसके बाद मुझे फोन आया कि उस पर किसी ने हमला कर दिया. मैं उसके पास गई. उन लोगों ने उसे चाकू मार दिया था. उसके सिर पर भी वार किया गया था.

लड़की के भाइयों ने दी थी धमकी

उन्होंने बताया कि इस हादसे से पहले विजय की कोई लड़ाई नहीं हुई थी. लेकिन लड़की के भाइयों ने धमकी दी थी कि अपने बेटे को समझा लो, नहीं तो उसका सिर काटकर हाथ में रख देंगे. वहीं, मृतक के भाई राघवेंद्र ने बताया ”एक बार लड़की के भाइयों ने बवाल किया था. लेकिन हमारा समझौता हो गया था. लेकिन इसके बाद क्या हुआ नहीं पता. विजय ने हमें कुछ नहीं बताया. लड़की मुस्लिम थी. हम दलित हैं. ये सब एक दम हो गया. हम हैरान हैं.”

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *