उत्तराखंड हलचल

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने चंपावत उपचुनाव के लिए नामांकन किया

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत उपचुनाव के लिए सोमवार को पर्चा दाखिल कर दिया। सीएम धामी के प्रस्ताव श्याम पांडे बने। इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी भी मौजूद रहे। सीएम धामी के नामांकन को लेकर कार्यकर्ताओं में जबर्दश्त उत्साह देखने के लिए मिल रहा है।

नामांकन कार्यक्रम के बाद जनसभा शुरू हो चुकी है। जिसमें कार्यकर्ताओं का जनसैलाब उमड़ पड़ा है। जनसभा के लिए केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्र मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक, पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम भी पहुंचे हैं। वरिष्ठ नेताओं का संबोधन जारी है।

नामांकन से पहले सीएम ने पत्नी गीता धामी के साथ चकरपुर बनखंडी महादेव शिव मंदिर खटीमा में सुबह पूजा अर्चना कर जलाभिषेक किया। वहीं रुड़की रेलवे स्‍टेशन अधीक्षक को एक पत्र मिला है जिसमें हरिद्वार के कई मंदिरों समेत मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पुलिस पूर्व में मिले इस तरह के धमकी भरे पत्रों की हैंडराइटिंग का मिलान कर रही है। वहीं चार धाम यात्रा शुरू होने के बाद से श्रद्धालुओं का लगतार पहुंचना जारी है। इसके साथ ही उत्तराखंड की कई और बड़ी खबरों के लिए बने रहे जागरण के साथ।

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *