उत्तराखंड हलचल

मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने खटीमा में भारी बारिश के बीच भी आज चुनाव प्रचार किया

खटीमा: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए प्रचार जोरों पर है. खटीमा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारी बारिश के बीच शहरी क्षेत्र में डोर टू डोर प्रचार कर जनता से आशीर्वाद मांगा. मुख्यमंत्री ने 6 महीने के अपने कार्यकाल में हुए विकास कार्यों को अपनी जीत का आधार बताया.

उत्तराखंड की सबसे हॉट विधानसभा सीट खटीमा में भारी बारिश के बीच भाजपा प्रत्याशी और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा धुआंधार प्रचार जारी है. कल देर शाम खटीमा पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में आज अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. आज सवेरे ही मुख्यमंत्री ने बारिश के बीच शहरी क्षेत्र में डोर टू डोर जाकर जनता से विकास कार्यों के आधार पर उनका समर्थन मांगा.

सीएम धामी को इसलिए है जीत का विश्वास

खटीमा से लगातार दो बार विधायक और छह माह पहले ही मुख्यमंत्री बने पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा क्षेत्र में बहुतायत में रहने वाले थारू जनजाति समाज के बच्चों के लिए एकलव्य आवासीय विद्यालय खुलवाया है. पूर्व सैनिकों के लिए कैंटीन की स्थापना करवाई है. खेल स्टेडियम, बस अड्डा, इंजीनियरिंग कालेज, केंद्रीय विद्यालय, शहीद स्मारक पार्क, पर्यटकों के लिए क्रोकोडाइल पार्क व जंगल सफारी व खटीमा का सुंदरीकरण आदि कार्य करवाए हैं. यही सीएम धामी की मजबूती का आधार बन रहे हैं. कमजोरी की बात करें तो यहां बरसात में जलभराव मुख्य समस्या है, जिसे विपक्ष मुद्दा बना रहा है.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *