उत्तराखंड हलचल

उत्तराखंड में 7 अप्रैल से 20 अप्रैल तक बीजेपी के नेता जनता के बीच रहेंगे

देहरादून: 2022 विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने दोबारा सत्ता को हासिल कर एक इतिहास बनाया है. अब भारतीय जनता पार्टी इस जीत के बाद केंद्र और राज्य सरकार की योजना को लेकर जनता के बीच जा रही है. इसके लिए भाजपा की ओर से 7 अप्रैल से लेकर 20 अप्रैल तक का खाका तैयार किया गया है. इस दौरान पार्टी सामाजिक न्याय पखवाड़ा कार्यक्रम चलाएगी. जिसके लिए पार्टी की ओर से प्रदेश, जिला और मंडल स्तर पर इन कार्यक्रमों के लिए संयोजक बनाए गए हैं. भाजपा का कहना है कि हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच लेकर जाएं, जिससे कि आमजन को इसका लाभ मिल सके.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल का कहना है कि उत्तराखंड की जनता ने जिस प्रकार से भाजपा को दोबारा सत्तासीन किया है. तो अब पार्टी की प्रदेश सरकार से लेकर संगठन के सभी सांसद, विधायक, पदाधिकारी और कार्यकर्ता 7 अप्रैल से 20 अप्रैल तक जनता के बीच मे रहेंगे. आज विश्व स्वास्थ्य दिवस के मौके पर इस अभियान की शुरुआत की गई है. इस अभियान के लिए प्रदेश से मंडल स्तर तक संयोजकों को जिम्मेदारी दी गई है. सुयाल ने कहा आज स्वास्थ्य दिवस पर भाजपा जन औषधि केंद्र सहित अस्पतालों में जाकर आमजन और बीमार लोगों से मिलकर उनका हाल जानेगी और हर संभव मदद देगी.

विनोद सुयाल ने कहा इसके साथ 20 अप्रैल तक प्रत्येक दिन अलग-अलग कार्यक्रम निश्चित किए गए हैं. जिसमें भाजपा के सरकार और संगठन के लोग प्रधानमंत्री आवास योजना सहित टीकाकरण, गरीब अन्न कल्याण योजना आदि की जानकारी आमजन को देंगे. इसके साथ अम्बेडकर जयंती सहित विभिन्न महापुरुषों के जन्मदिवस पर जनता को समाज के प्रति जागरूक किया जाएगा. साथ ही स्वच्छता को लेकर भी आमजन को जागरूक किया जाएगा.

वहींं, 20 अप्रैल को आजादी के अमृत महोत्सव पर स्वतंत्रता सेनानियों सहित शहीदों का सम्मान कार्यक्रम आयोजित की जाएगी. बता दें भाजपा केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को जनता के बीच ले जाकर 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *