देश—विदेश

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दो लोगों की मौत जेसीबी के पहिये में हवा भरने के दौरान हुई. इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसे देखने के बाद हर किसी के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. इस वीडियो में हवा भर रहे दो युवकों की लाइव मौत देखी जा सकती है.

दरअसल, रायपुर के सफलता फेस 2 में घनकुल स्टील में जेसीबी के पहिये में हवा भरने के दौरान टायर फटने से 2 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले के नाम राजपाल सिंह और प्रांजन नामदेव है. दोनों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. दोनों मृतक मध्य प्रदेश के सतना के निवासी हैं. घटना सिलतरा चौकी इलाके में हुई है.

वीडियो में एक व्यक्ति टायर के ऊपर बैठकर हवा भर रहा है. दूसरा व्यक्ति पास आकर टायर को लोहे से मारकर हवा चेक करता है और चला जाता है. तीसरा उसे छू कर देखता है और इसी दौरान टायर फट जाता है. दोनों लोग जो टायर के आसपास थे, वो हवा में उछलते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों की मौके पर मौत हो गई.

दोनों के सिर के चिथड़े उड़े

घटना रायपुर के सिलतरा इलाके की है. यहां एक प्लांट में जेसीबी के टायर में हवा भरी जा रही थी. 2 लोग जेसीबी के टायर में हवा भर रहे थे लेकिन इसी दौरान धमाके के साथ टायर फट गया. टायर पर बैठकर हवा भर रहे दोनों लोग इसकी चपेट में आ गए और दोनों के सिर के चिथड़े उड़ गए. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी अब वायरल हो रहा है.

पुलिस के मुताबिक, हादसे में राजपाल और प्रांजल कई फीट ऊपर उछल गए और धमाके से दोनों से सिर उड़ गए, जिससे उनकी दर्दनाक मौत हो गई. दोनों मूल रूप से मध्यप्रदेश के सतना के रहने वाले थे.

Share this:

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *